Housefull 4 Movie Review: कॉमेडी के साथ बोर करती है अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4, पढ़ें रिव्यू

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 25, 2019 01:26 PM2019-10-25T13:26:14+5:302019-10-25T13:52:19+5:30

अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 आज पर्दे पर रिलीज कर दी है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था।

Housefull 4 Movie Review : Not so full of comedy | Housefull 4 Movie Review: कॉमेडी के साथ बोर करती है अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4, पढ़ें रिव्यू

Housefull 4 Movie Review: कॉमेडी के साथ बोर करती है अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4, पढ़ें रिव्यू


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म धनतेरस के मौके पर रिलीज की गई है। दिवाली के मौके पर इंटरटेनमेंट का तड़का फैंस को मिला है। फिल्म का गाना बाला पहले ही फैंस के बीच वायरल हो चुका है। फिल्म में लीड रोल में  अक्षय कुमार, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा, रितेश देशमुख और बॉबी देओल नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि क्या मल्टी स्टारर ये फिल्म फैंस को हंसाने में मजबूर हुई।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है लंदन में रहने वाले तीन भाई हैरी(अक्षय कुमार), रॉय(रीतेश देशमुख), मैक्स (बॉबी देओल) रहते हैं। इन तीनों भाइयों को लंदन के गुंडे माइकल भाई के 5 मिलियन डॉलर लौटाने हैं। ऐसे में तीनों पैसा लौटाने के लिए पैसे वाले ठकराल (रंजीत) की तीनों बेटियों   कृति, नेहा और पूजा को फंसाने की कोशिश करते हैं और वह ऐसा करने में कामयाब हो जाते हैं। वह शादी करने के लिए सितमगढ़ जाते हैं।  यह वहीं जगह होती हैं जहां 600 साल पहले 1419 में भी वह साथ थे।यहां पहुंच कर हैरी को सब बीती बातें याद आ जाती हैं।उन्हें याद आता है कि 600 साल पहले वो राजकुमार बाला देव सिंह थे जिनकी शादी मधु (इस जन्म में कृति) यानी कृति सेनन से होने वाली थी। जबकि इस जन्म में वो पूजा (पूजा हेगड़े) से शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद फिल्म की उल्टी पुलटी कहानी शुरू होती है। फर्स्ट हाफ तक तो कहानी में सब ठीक चलता है।तीनों एक्ट्रेस को काफी ग्लैमर्स तरीके से पेश किया गया है। लेकिन जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ती है ये काफी बोरिंग सी फील होती है। फिल्म जैसे जैसे आगे बढ़ेगी आपको खुद समझ आ जाएगा कि आगे क्या होने वाला है।

एक्टिंग

फिल्म में सभी की एक्टिंग अच्छी है। लेकिन एक्टर्स के हिसाब से एक्ट्रेस के फिल्म में कम जगह दी गई है।फिर भी एक्ट्रेस ने अपने रोल के साथ न्याय किया है। सभी अपने रोल में फिट बैठते नजर आए हैं।गामा के रोल में राणा दुग्गबत्ती काफी समय बाद नजर आए लेकिन उन्होंने सभी को अपनी तरफी खींचने का काम किया है। अक्षय ने एक बार फिर से शानदार एक्टिंग से साबित किया वह कॉमिडी के बादशाह हैं। हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दिकी को बाबा के तौर पर फिल्म में दिखाया जाता है, उनके रोल की फिल्म में कोई जरूरत नहीं थी।

निर्देशन

डायरेक्शन ठीक ठाक है। इससे पहले निर्देशन और स्क्रीनप्ले फरहाद सामजी हाउसफुट 3 में कर चुके हैं। फिल्म के डायरेक्शन की कुछ चीजें बहुत अच्छी हैं।  फिल्म में 1419 के सीन आपको बाहुबली की याद दिला देंगे। महल के अंदर के दृश्य बहुत ही सुंदरता के साथ पेश किए गए हैं। 

Web Title: Housefull 4 Movie Review : Not so full of comedy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे