देखें हिमेश रेशमिया की शादी की पहली तस्वीर, जानें कौन है उनकी दुल्हनिया सोनिया कपूर 

By पल्लवी कुमारी | Published: May 12, 2018 09:54 AM2018-05-12T09:54:33+5:302018-05-12T09:54:33+5:30

हिमेश रेशमिया ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सोनिया के साथ एक शादी की तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में सोनिया काफी  खूबसूरत लग रही हैं।

himesh reshammiya gets married sonia kapoor see first photos of wedding | देखें हिमेश रेशमिया की शादी की पहली तस्वीर, जानें कौन है उनकी दुल्हनिया सोनिया कपूर 

देखें हिमेश रेशमिया की शादी की पहली तस्वीर, जानें कौन है उनकी दुल्हनिया सोनिया कपूर 

मुंबई, 12 मई: बॉलीवुड सितारों के लिए अभी वेडिंग सीजन चल रहा है। पहले सोनम कपूर और आनंद आहूजा फिर नेहा धूपिया और अंगद बेदी और अब बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री सोनया कपूर से शादी कर ली है। दोनों ने 11 मई की रात को शादी की है। 

हिमेश रेशमिया ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सोनिया के साथ एक शादी की तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में सोनिया काफी  खूबसूरत लग रही हैं, हिमेश भी काफी जंच रहे हैं।  हिमेश की शादी में उनके नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त शामिल थे। हिमेश की शादी में उनके बेटे स्वयं भी शामिल थे।

डॉन के 40 साल: धर्मेंद्र, जितेंद्र ने कह दिया था ना, तब हुई बिग बी की एंट्री और बन गई हिस्ट्री

कौन हैं सोनिया कपूर 

सोनिया कपूर टीवी एक्ट्रेस हैं जो "कैसा ये प्यार है", "जुगनी चली जालन्धर", "यस बॉस", "रीमिक्स" समेत कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर करीब 10 सालों से रिलेशन में थे। इस साल हिमेश रेशमिया की संगीतकार के तौर पर जीनियस और टोटल धमाल फिल्में आने वाली हैं। अगले साल आने वाले सलमान खान की फिल्म दबंग-3 में भी हिमेश का संगीत होगा। सोनिया को सबसे ज्‍यादा सीरियल 'किट्टी पार्टी' में निभाए गए किरदार रुखसाना के लिए जाना जाता है। हालांकि पिछले कुछ सालों से वे किसी प्रोजेक्‍ट में नजर नहीं आ रही है।

हिमेश की दूसरी पत्नी हैं सोनिया 

हिमेश ने जून 2017 में अपनी पहली पत्नी कोमल से तलाक लिया था। हिमेश की पहली शादी करीब 22 साल चली। माना जाता है कि हिमेश की सोनिया से नजदीकी ही कोमल से उनके तलाक का कारण बनी थी। हालाँकि कोमल ने एक बयान में ऐसी खबरों को गलत बताया था। कोमल ने कहा था कि वो और हिमेश एक दूसरे का सम्मान करते हैं और तलाक का फैसला दोनों की आपसी सहमति से लिया गया था। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: himesh reshammiya gets married sonia kapoor see first photos of wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे