hema-malini-on-jaya-bachchan-bollywood-statement | हेमा मालिनी ने जया बच्चन के बॉलीवुड बयान पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात
हेमा मालिनी ने जया बच्चन के बॉलीवुड बयान पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Highlightsजया बच्चन ने संसद में फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने के प्रयासों पर सवाल उठाया है।जया के स्टेटमेंट पर कुछ लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड का एक बड़ा वर्ग समर्थन में आ गया है।

सपा सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का मुद्दा उठाते हुए हाल में कहा कि इस जगत को बदनाम करने की साजिश हो रही है और को सरकार हमारे समर्थन में आना चाहिए। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें। जया बच्चन का कंगना रनौत ने मुंह तोड़ जवाब दिया है।

अब जया बच्चन के भाषण पर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री-राजनेता हेमा मालिनी भी जया बच्चन के पार्लियामेंट में कही बात से सहमत हैं। 

हेमा मालिनी ने एनडीटीवी के साथ बातचीत में बॉलीवुड पर ड्रग उपयोग को लेकर लगे आरोपों के सवाल का जवाब किया। हेमा मालिनी ने कहा कि यहां बहुत सारे उद्योग हैं और यह दुनिया भर में हर जगह हो रहा है। हमारी इंडस्ट्री में भी हुआ होगा, इसका मतलब यह नहीं है कि पूरा बॉलीवुड खराब है। जिस तरह से लोग बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं वह बुरा है। ऐसा बिलकुल भी नहीं है।


कंगना ने क्या कहा

कंगना रनौत ने जया बच्‍चन को जवाब देते हुए अपने ट्वीट में ल‍िखा है - जया जी क्‍या अब तब भी यही करतीं, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता बच्‍चन को टीन एज में मारा पीटा जाता, और ड्रग्‍स देकर मोलेस्‍ट क‍िया जाता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह अभ‍िषेक बच्‍चन लगातार कुछ लोगों की साज‍िश और उत्पीड़न का श‍िकार होते और एक द‍िन अपने घर में लटके मिलते? इसके साथ ही हाथ जोड़ने वाला स‍िंबल बनाकर कंगना ने ल‍िखा क‍ि थोड़ी सहानुभूत‍ि और थोड़ा सपोर्ट हमें भी दीज‍िए।

जया बच्चन ने कहा कि मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।' गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।

बीजेपी सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने पड़ोसी देशों से ड्रग की तस्करी और फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों द्वारा इसके सेवन के संबंध में NCB द्वारा की जा रही जांच का मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठाया था और दिशा में कड़ी कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और NCB इसकी जांच कर रही है। गोरखपुर से बीजेपी सांसद ने कहा, 'मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए और चीन तथा पाकिस्तान की साजिश पर रोक लगाई जाए।'

Web Title: hema-malini-on-jaya-bachchan-bollywood-statement
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे