ऋषभ पंत के ड्रीम 11 एड की हंसल मेहता ने की आलोचना, कहा- ये एक अपमानजनक कमर्शियल है, इसे हटाएं

By मनाली रस्तोगी | Published: December 10, 2022 04:43 PM2022-12-10T16:43:16+5:302022-12-10T16:44:33+5:30

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की ड्रीम 11 के एक विज्ञापन की निंदा की है। उनका मानना ​​है कि विज्ञापन शास्त्रीय कला का अपमान करता है।

Hansal Mehta criticises Rishabh Pant's new ad for ridiculing art wants it pulled down | ऋषभ पंत के ड्रीम 11 एड की हंसल मेहता ने की आलोचना, कहा- ये एक अपमानजनक कमर्शियल है, इसे हटाएं

ऋषभ पंत के ड्रीम 11 एड की हंसल मेहता ने की आलोचना, कहा- ये एक अपमानजनक कमर्शियल है, इसे हटाएं

Highlightsफैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म ड्रीम 11 के एक नए लॉन्च किए गए कमर्शियल पर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। इस एड में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत नजर आ रहे हैं।यूजर्स इस विज्ञापन पर अपनी मिश्रित प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

नई दिल्ली: फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म ड्रीम 11 के एक नए लॉन्च किए गए कमर्शियल पर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। इस एड में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत नजर आ रहे हैं। यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है क्योंकि इसमें संगीत कलाकारों को दिखाया गया है। यूजर्स इस पर अपनी मिश्रित प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

फिलहाल इस एड ने हंसल मेहता का ध्यान खींच लिया है। ऐसे में उन्होंने ट्विटर पर इसकी कड़ी निंदा की। इतना ही नहीं, मेहता ने ड्रीम 11 को इसे तुरंत हटाने के लिए भी कहा क्योंकि उनके अनुसार ये 'कला का उपहास' है। इस नए एड में ऋषभ पंत को कुर्ता पायजामा पहने और कंधों पर शॉल लपेटे देखा गया। उन्होंने विग पहनी हुई है। एक परफॉर्मर के वेश में ऋषभ हाथ जोड़कर मंच पर दाखिल हुए। 

एक संगीत कलाकार के रूप में दिखे ऋषभ पंत

उनके चारों ओर संगीतकारों का एक समूह बैठा था। ऋषभ के सामने तीन माइक रखे गए थे और वह नीचे बैठने के बजाय विकेट के पीछे विकेटकीपर की तरह झुक गए। जैसे ही संगीत बजने लगा उन्होंने अपने हाथों से इशारे किए और फिर वह एक तरफ उछले जैसे कि उन्हें गेंद पकड़नी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और कई लोग कलाकारों का 'मजाक' बनाने के लिए इसकी आलोचना कर रहे हैं।

हंसल मेहता ने की ड्रीम 11 के विज्ञापन की आलोचना

ड्रीम 11 का विज्ञापन सोशल मीडिया यूजर्स और कलाकारों के एक वर्ग को अच्छा नहीं लगा है। हंसल मेहता ने अपने ट्विटर हैंडल पर एड पोस्ट कर लिखा, "यह एक घृणित और अपमानजनक कमर्शियल है। अपने आप को दलाल करें लेकिन हास्यास्पद कला और इसकी समृद्ध परंपराओं की कीमत पर नहीं। मैं मांग करता हूं कि ड्रीम 11 इसे हटाएं।"

 

Web Title: Hansal Mehta criticises Rishabh Pant's new ad for ridiculing art wants it pulled down

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे