CAA पर बॉलीवुड एक्टर का बड़ा बयान, तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं....

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 19, 2020 10:32 AM2020-02-19T10:32:07+5:302020-02-19T10:32:07+5:30

सीएए के समर्थन में स्टार्स के आने को लेकर गोविंदा ने पहले तो प्रतिक्रिया देने से साफ मना कर दिया था।

govinda citizenship amendment act madhya pradesh | CAA पर बॉलीवुड एक्टर का बड़ा बयान, तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं....

CAA पर बॉलीवुड एक्टर का बड़ा बयान, तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं....

Highlightsबॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वह अब तक एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं


बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वह अब तक एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं।  गोविंदा कभी भी किसी भी बात को कहने से पीछे नहीं हटते हैं।गोविंदा मंगलवार को मध्य प्रदेश के खरगोन में आयोजित एक मेले में पहुंचे थे।  यहां गोविंदा ने आईफा और सीएए को लेकर अपनी बात रखी है।

आजतक की खबर के अनुसार सीएए के समर्थन में स्टार्स के आने को लेकर गोविंदा ने पहले तो प्रतिक्रिया देने से साफ मना कर दिया था। लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि मैं कुछ भी नहीं बोलूंगा, मैं राजनीति छोड़ चुका हूं, मैं कुछ बोलूंगा तो वैसा ही होगा, तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं।

इस तरह से इंडायरेक्ट वे में गोविंदा ने सीएए का पक्ष लिया है। यहां आईफा को लेकर गोविंदा ने कहा है कि मध्य प्रदेश हिंदुस्तान का दिल है और फिल्म लाइन दिल से निकली आवाज है जो पूरी दुनिया तक पहुंची है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि ये अच्छे से कामयाब हो।

गोविंदा ने यहां कहा है कि स्वच्छता को लेकर खरगोन दूसरे नंबर आता है।  मुझे लगता है पहला दूसरा नंबर कुछ नहीं होता है। हमारा शहर साफ होना चाहिए।  मेले में गोविंदा की एक झलक देखने के लिए लाखों में लोग आए थे। 

गोविंगा का लास्ट लाइम रंगीला राजा में देखा गाय था। जो बुरी तरह से पर्दे पर फ्लॉप हो गई थी। अब काफी समय से किसी बड़े बैनर की और अच्छी फिल्म गोविंदा के पास नहीं है। गोविंदा को अब रियलटी शोज में गेस्ट के रूप में देखा जाता है। 

Web Title: govinda citizenship amendment act madhya pradesh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे