Good Newwz Movie Review: एंटरटेनमेंट का फुल डोज है अक्षय -करीना की फिल्म 'गुड न्यूज', मूवी देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 26, 2019 11:12 AM2019-12-26T11:12:47+5:302019-12-26T12:09:43+5:30

Good Newwz Movie Review (गुड न्यूज़ मूवी रिव्यु ): अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और किआरा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज' फुलटू धमाल फिल्म है।

good newwz movie review kareena kapoor akshay kumar movie | Good Newwz Movie Review: एंटरटेनमेंट का फुल डोज है अक्षय -करीना की फिल्म 'गुड न्यूज', मूवी देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

Good Newwz Movie Review: एंटरटेनमेंट का फुल डोज है अक्षय -करीना की फिल्म 'गुड न्यूज', मूवी देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

Highlightsफेस्टिवल सीजन में फैंस को मजा दुगना होने वाला है। निर्माता करण जौहर और निर्देशक राज मेहता की फिल्म गुड न्यूज जो फैंस से सामने आ रही है।

फेस्टिवल सीजन में फैंस को मजा दुगना होने वाला है। निर्माता करण जौहर और निर्देशक राज मेहता की फिल्म गुड न्यूज जो फैंस से सामने आ रही है। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और किआरा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज' फुलटू धमाल फिल्म है। फिल्म कॉमेडी और एक्टिंग का कॉकलेट है। आइए जानते हैं कैसी है फिल्म-

फिल्म की कहानी

मुंबई का रहना वाला एक हाई-फाई कपल वरुण बत्रा(अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर) की शादी को सात साल हो चुके हैं, लेकिन दोनों अभी तक माता-पिता नहीं बनें हैं। दीप्ति पेशे से पत्रकार है और मां बनने के बेकरार है जबकि वरुण इस  मामले में कूल है।ऐसे में जब ये दोनों मुंबई से दिल्ली वरुण की बहन अंजना सुखानी के मां बनने के उपलक्ष्य में मनाई जानेवाली पहली लोहड़ी के लिए आते हैं, तो वरुण की बहन और जीजा उन्हें डॉक्टर जोशी दंपति (आदिल हुसैन-टिस्का चोपड़ा) से आइवीएफ ट्रीटमेंट के जरिए पैरंट्स बनने की सलाह देते हैं। 

दीप्ति इसके लिए पति को मना लेती है लेकिन इनकी जिंदगी तब बदलती है जब उनको पता चलता है कि हमनाम बत्रा कपल हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनिका (कियारा अडवानी) भी डॉक्टर जोशी के यहां ट्रीटमेंट कराने आए थे, मगर एक जैसे नाम के कारण उनके स्पर्म एक्सचेंज हो गए हैं। ऐसे में दीप्ति के गर्भ में हनी और मोनिका के में वरुण का स्पर्म चला जाता है। ये तो आपको थिएटर में जाकर ही पता लगेगा कि दोनों बच्चे को स्वीकार करते हैं बदल लेते हैं।

एक्टिंग

अक्षय फिल्म में एक कॉमिक अंदाज में फैंस से रुबरु हुए हैं। उनका स्टाइल और एटीट्यूड फैंस को जमकर हंसाने वाला है।  वहीं करीना एक स्मार्ट और समझदार महिला का करिदार निभा रही हैं।  करीना पूरी फिल्म में इस रोल में घुली नजर आईं। दिलजीत दोसांझ का रोल काफी मस्ती वाला है और वह पंजाबी व्यक्ति के किरदार में फैंस को हंसाते नजर आ रहे हैं। किआरा अडवाणी की भी एक्टिंग ठीक ठीक है। तिस्का चोपड़ा का रोल काफी दिलचस्प है और उन्होंने बहुत अच्छी एक्टिंग की है।

निर्देशन

डेब्यूटैंट डायरेक्टर राज मेहता ने एक अलग तरह के विषय को चुना है।  स्पर्म एक्सचेंज के गुफअप्स जैसे विषय पर बनी इस फिल्म को उन्होंने कहीं भी अश्लील, मेलॉड्रैमेटिक या ओवर द टॉप नहीं होने दिया है जो फिल्म को बहुत शानदार बनाता है। फिल्म में बताया गया है कि बच्चा कितना जरुरी है निर्देशक ने इसको बखूबी पेश किया है।
 

Read in English

Web Title: good newwz movie review kareena kapoor akshay kumar movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे