Bigg Boss-13 पर बैन लगाने लिए बीजेपी विधायक ने प्रकाश जावड़ेकर से की गुजारिश, पत्र में लिखी ये बातें

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 10, 2019 10:24 AM2019-10-10T10:24:23+5:302019-10-10T10:28:29+5:30

गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बिग बॉस के प्रसारण को रोकने के लिए केंद्रीय सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखा है। 

Ghaziabad bjp mla nand kishor gurjar demand ban on bigg boss 13 from prakash javadekar | Bigg Boss-13 पर बैन लगाने लिए बीजेपी विधायक ने प्रकाश जावड़ेकर से की गुजारिश, पत्र में लिखी ये बातें

Bigg Boss-13 पर बैन लगाने लिए बीजेपी विधायक ने प्रकाश जावड़ेकर से की गुजारिश, पत्र में लिखा ये बातें

सलमान खान (Salman Khan) के सबसे बड़े विवादित शो बिग बॉस-13 (Bigg Boss 13) की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं। इस शो के कंटेंट से कई लोग नाराज हैं और इसे बंद करने की लगातार मांग कर रहे हैं। अब बीजेपी (BJP) के एक विधायक ने भी बिग बॉस (Bigg Boss 13) पर बैन लगाने की मांग की है।

गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर (BJP MLA Nand Kishor Gurjar) ने बिग बॉस के प्रसारण को रोकने के लिए केंद्रीय सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) को एक पत्र लिखा है। 



इस पत्र में विधायक नंद किशोर ने प्रकाश जावड़ेकर से यह गुजारिश की है कि बिग बॉस 13 समाज में अश्लीलता और फुहड़ता फैला रहा है, इसे तत्काल प्रभाव से बंद किया जाए। विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अपने पत्र में लिखा है कि कलर्स चैनल पर बिग बॉस-13 का प्रसारण प्राइम टाइम स्लॉट में किया जा रहा है, जिसके कंटेंट में बेहद अश्लीलता और फुहड़ता का घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है। यह शो समाज को बिगाड़ने का काम कर रहा है इसे बंद करना चाहिए।

Ghaziabad bjp mla nand kishor gurjar demand ban on bigg boss 13 from prakash javadekar
Ghaziabad bjp mla nand kishor gurjar demand ban on bigg boss 13 from prakash javadekar

Web Title: Ghaziabad bjp mla nand kishor gurjar demand ban on bigg boss 13 from prakash javadekar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे