'सिंबा' में बेटे आर्यन खान की आवाज पर ऐसा है गौरी खान का रिएक्शन, देखिए क्या लिखा सोशल मीडिया पर

By मेघना वर्मा | Published: July 12, 2019 01:07 PM2019-07-12T13:07:18+5:302019-07-12T13:07:18+5:30

शाहरुख खान ने आर्यन खान के इस वीडियो को शेयर कर लिखा था, 'मेरा सिंबा' शाहरुख के इस इमोशनल पोस्ट को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और फराह खान ने भी उनकी तारीफ की है।

gauri khan reaction on aryan khan voice in simba | 'सिंबा' में बेटे आर्यन खान की आवाज पर ऐसा है गौरी खान का रिएक्शन, देखिए क्या लिखा सोशल मीडिया पर

'सिंबा' में बेटे आर्यन खान की आवाज पर ऐसा है गौरी खान का रिएक्शन, देखिए क्या लिखा सोशल मीडिया पर

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। डिजनी की फिल्म सिंबा में वो सिंबा की आवाज दे रहे है। कुछ दिनों पहले जारी हुए उनके आवाज के टीजर की चर्चा हर जगह है। उनके इस टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी आवाज को लोग शाहरुख की आवाज से कम्पेयर कर रहे हैं। 

शाहरुख खान ने जहां आर्यन खान के इस वीडियो को शेयर कर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है वहीं गौरी खान ने भी इसपर अपना रिएक्शन दे दिया है। ट्वीटर पर गौरी खान ने आर्यन का ये वीडियो शेयर करके लिखा, 'ये वीडियो मैं रिपीट करके बार-बार देख रही हूं।' वहीं लोग गौरी खान के इस पोस्ट पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

वहीं शाहरुख खान ने आर्यन खान के इस वीडियो को शेयर कर लिखा था, 'मेरा सिंबा' शाहरुख के इस इमोशनल पोस्ट को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और फराह खान ने भी उनकी तारीफ की है। 



 

इस वीडियो में आर्यन खान कहते हैं, 'मैं हूं सिंबा, मुफासा का बेटा, बाबा ने मुझे सूरज की रोशनी छूती हर चीज का रक्षक बनाया था, अब अगर मैं नहीं लडूंगा, तो कौन लड़ेगा?' अपनी इतनी सी ही आवाज से आर्यन ने अपने टैलेंट को दिखा दिया है। 

Web Title: gauri khan reaction on aryan khan voice in simba

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे