CAA के खिलाफ दिल्ली में वकीलों ने किया प्रदर्शन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- अब बोलो एंटी नेशनल...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 15, 2020 11:58 AM2020-01-15T11:58:45+5:302020-01-15T11:58:45+5:30

गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडर पर वीडियो शेयर किया है।वकीलों के मार्च का वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने निशाना भी साधा है।

gauahar khan on advocate march against caa says now says anti national | CAA के खिलाफ दिल्ली में वकीलों ने किया प्रदर्शन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- अब बोलो एंटी नेशनल...

CAA के खिलाफ दिल्ली में वकीलों ने किया प्रदर्शन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- अब बोलो एंटी नेशनल...

Highlightsनागरिकता संशोधन कानून को लेकर अब भी विरोध प्रदर्शन जारी हैहाल ही में वकीलों में सीएए के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट से जंतर मंतर तक मार्च निकाला

नागरिकता संशोधन कानून  को लेकर अब भी विरोध प्रदर्शन जारी है। हाल ही में वकीलों में सीएए के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट से जंतर मंतर तक मार्च निकाला । इस मार्च की शुरुआत सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील संजय हेगड़े ने की। इस मार्च से जुड़ा एक वीडियो बॉलीवु़ड एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व विनर गौहर खान ने शेयर किया है।

गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडर पर वीडियो शेयर किया है।वकीलों के मार्च का वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने निशाना भी साधा है। गौहर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

गौहर खान ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ निकले वकीलों के मार्च का वीडियो शेयर करते हुए कहा, अब बोलो देशद्रोही???। सुप्रीम कोर्ट के सामने इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ बिल्डिंग से शुरु हुआ मार्च कॉपरनिकस, बाराखंबा, टॉल्स्टॉय मार्ग से होते हुए जंतर मंतर पर आकर खत्म हुआ।


गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह बर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती है। अपने बेबाक अंदाज से वह ट्रोलर की क्लास लगाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

Web Title: gauahar khan on advocate march against caa says now says anti national

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे