'फ्रेंड्स' फेम मैथ्यू पेरी को याद करते हुए ब्रिटिश सिंगर एडेल ने बीच में रोका शो, बोलीं- "समय के बेहतर हास्य कलाकार और प्रशंसनीय व्यक्ति थे"

By आकाश चौरसिया | Published: October 29, 2023 06:01 PM2023-10-29T18:01:09+5:302023-10-30T09:49:05+5:30

कैसर पैलेस के कोलोसियम ऑडिटोरियम में जहां एडेल का चल रहा वेगास रेजीडेंसी दर्शकों को भा रहा था, वहां खुशी की लहर दौड़ गई क्योंकि एडेल ने टीवी सीरीज "फ्रेंड्स" में पेरी के चैंडलर बिंग अभिनेता को याद किया।

Friends fame Matthew Perry death British singer Adele remember between the show said he is better comedian and admirable one | 'फ्रेंड्स' फेम मैथ्यू पेरी को याद करते हुए ब्रिटिश सिंगर एडेल ने बीच में रोका शो, बोलीं- "समय के बेहतर हास्य कलाकार और प्रशंसनीय व्यक्ति थे"

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsमैथ्यू पेरी का निधन रविवार को घर में ही विकट परिस्थितियों में हो गयाउन्हें याद करते हुए ब्रिटिश सिंगर एडेल ने शो बीच में रोका साथ ही एडेल ने भावभीनि श्रद्धांजलि दी

नई दिल्ली: अभिनेता मैथ्यू पेरी का निधन 29 अक्टूबर को हो गया है। उनकी खबर को पाकर ब्रिटिश सिंगर एडेल ने दिवंगत अभिनेता मैथ्यू पेरी को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने लॉस वेगास शो के दौरान 'फ्रेंड्स' फेम चैंडलर बिंग को याद किया। मैथ्यू, जो 54 साल की उम्र में अपने लॉस एंजिल्स घर के हॉट टब में मृत अवस्था मिले। 

कैसर पैलेस के कोलोसियम ऑडिटोरियम में जहां एडेल का चल रहा वेगास रेजीडेंसी दर्शकों को भा रहा था, वहां खुशी की लहर दौड़ गई क्योंकि एडेल ने टीवी सीरीज "फ्रेंड्स" में पेरी के चैंडलर बिंग अभिनेता को याद किया। 

मोर्टिसिया एडम्स के रूप में गीत के बीच प्रदर्शन को रोक दिया और अपने गीत "व्हेन वी वेयर यंग" को अपने सेट में आधे से ज्यादा पेश होने के दौरान ही मैथ्यू को मार्मिक श्रद्धांजलि दी। एडेल ने दर्शकों से बचपन की उनसे जुड़ी यादें साझा की, एडेल ने पेरी के उस समय के चरित्र यानी चैंडलर बिंग के बारे में दिल से बात की।

Web Title: Friends fame Matthew Perry death British singer Adele remember between the show said he is better comedian and admirable one

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे