Four More Shots Please season 2 Review : गर्लगैंग के पॉवरफुल रूप को पेश करती है सीरीज, पढ़ें रिव्यू

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 17, 2020 02:04 PM2020-04-17T14:04:28+5:302020-04-17T14:04:28+5:30

फोर मोर शॉट्स प्लीज के पहले सीजन में महिलाओं की कहानियों को पेश किया गया था अब एक बार फिर से यही रूप पेश किया गया है।

four more shots please season 2 review | Four More Shots Please season 2 Review : गर्लगैंग के पॉवरफुल रूप को पेश करती है सीरीज, पढ़ें रिव्यू

Four More Shots Please season 2 Review : गर्लगैंग के पॉवरफुल रूप को पेश करती है सीरीज, पढ़ें रिव्यू

Highlights लॉकडाउन के बीच एक और बेवसीरीज फैंस के लिए पेश कर दी गई है फोर मोर शॉट्स प्लीज रिलीज कर दी गई है

लॉकडाउन के बीच एक और बेवसीरीज फैंस के लिए पेश कर दी गई है। फोर मोर शॉट्स प्लीज रिलीज कर दी गई है। बेव सीरीज का क्रेज फैंस के ऊपर दिन पे दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में ये वेबसीरीज एक नया तोहफा साबित हो सकती है।फोर मोर शॉट्स प्लीज  के पहले सीजन में महिलाओं की कहानियों को पेश किया गया था अब एक बार फिर से यही रूप पेश किया गया है।

पिछले सीजन में 2 एपिसोड के बाद गाड़ी पटरी पर आई थी, पर इस बार शुरूआती एपिसोड पर मेहनत ज्यादा की गई है जो आगे की कहानी जानने के लिए मूड बनाए रखती है। बीच तक सब अच्छा चलता है, इस बार समझदारी ज्यादा और खास बात ये है कि अय्याशी कम पेश की गई है।

पिछली बार सबकी प्रोफेशनल, लव और सेक्स लाइफ पहले तीतर-बितर थी, पर अब सब प्रौढ़ हो गई हैं ,अपनी ताकत और कमजोरी को जानती हैं और बहुत हद तक सब असली लगता है।  पहला सीजन जहां खत्म किया गया उसके 4 महीने बाद की कहानी को अब पेश किया गया है।

अब इतना बदलाव हो गया है कि इन दरमियान सब एक दूसरे से दूर हैं, गुस्सा हैं और न ही कोई बातचीत है। एक बार फिर सब मिलते है, फिर सब के साथ गड़बड़ - घोटाले होते है और फिर कुछ न कुछ बनता - बिगड़ता रहता है। पिछली बार की तरह कीर्ति कुल्हारी (अंजना) अदाकारी में सबको पीछे छोड़ रही हैं। सयानी गुप्ता (दामिनी)ठीक ठाक हैं। 

बानी (उमंग) रोमांस और सीरियस एक्सप्रेशंस के मामले में कमजोर हैं। मानवी गंगरू (सिद्धि) ऑनलाइन प्लेटफार्म को अच्छे से समझ रही हैं और टाइमिंग में बहुत सुधार किया है। स्टैंड-अप कॉमेडी में उनके पार्टनर प्रबल पंजाबी (अमित) के साथ ट्यूनिंग बढ़िया है।

इस्तांबुल की गलियों से शुरू होती ये रोलर कोस्टर राइड उदयपुर पैलेस तक आती है। कहानी उस मोड़ पर आकर ख़त्म हुई जहां लम्बी चढाई के साथ ढलान भी है। 

Web Title: four more shots please season 2 review

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे