स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड के मौजूदा हालात की तुलना राहुल गांधी से की, 'बॉयकॉट बॉलीवुड' पर खुलकर बोलीं

By रुस्तम राणा | Published: August 22, 2022 04:44 PM2022-08-22T16:44:20+5:302022-08-22T16:44:20+5:30

एक्ट्रेस ने उन कारणों को साझा किया है जो हिंदी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस नहीं चलने के कारण हो सकते हैं। इसी दौरान उन्होंने बॉलीवुड की वर्तमान स्थिति की तुलना कांग्रेस नेता राहुल गांधी से की है। 

Film Actress Swara Bhasker compares Bollywood's image with Rahul Gandhi | स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड के मौजूदा हालात की तुलना राहुल गांधी से की, 'बॉयकॉट बॉलीवुड' पर खुलकर बोलीं

स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड के मौजूदा हालात की तुलना राहुल गांधी से की, 'बॉयकॉट बॉलीवुड' पर खुलकर बोलीं

Highlightsअभिनेत्री ने कहा- उद्योग अक्सर उन लोगों द्वारा 'बदनाम' किया जाता है जो उन्हें पसंद नहीं करतेउन्होंने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड को गलत तरीके से चित्रित किया गयास्वरा के मुताबिक बॉलीवुड के साथ भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरह 'पापफिकेशन' हुआ है

मुंबई: बॉलीवुड के लिए यह समय ठीक नहीं चल रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड के प्रति लोगों का गु्स्सा बॉयकॉट के रूप में देखने को मिल रहा है। फिल्मी जगत के लोगों में भी इसको लेकर चर्चा हो रही है। फिल्मी सितारे बॉयकॉट कल्चर पर अपनी भिन्न-भिन्न राय रख रहे हैं। फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इस गंभीर मुद्दे पर अपने विचार रखे हैं। 

एक्ट्रेस ने उन कारणों को साझा किया है जो हिंदी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस नहीं चलने के कारण हो सकते हैं। इसी दौरान उन्होंने बॉलीवुड की वर्तमान स्थिति की तुलना कांग्रेस नेता राहुल गांधी से की है। 

 बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, सुशांत की दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद आत्महत्या के बाद, बॉलीवुड को वास्तव में एक अंधेरी जगह के रूप में चित्रित किया गया है, जो केवल ड्रग्स और शराब और सेक्स के बारे में है।" उन्होंने यह भी कहा कि उद्योग अक्सर उन लोगों द्वारा 'बदनाम' किया जाता है जो उन्हें पसंद नहीं करते हैं।

स्वरा ने इंडिया टुडे को दिए एक साक्षात्कार में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप का जिक्र किया। इंडिया टुडे से बात करते हुए स्वरा ने बॉलीवुड फिल्मों के नहीं चलने पर कहा, ‘पहली वजह जो है मैं अनुराग (कश्यप) की बात को ही कहना चाहती हूं, मैंने उनका एक इंटरव्यू सुना जिसमें वह मेरे हिसाब से बिल्कुल सही कह रहे थे। उन्होंने कहा कि देश आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है। जब हर चीज महंगी हो तो कोई भी पैसा खर्च नहीं करना चाहता। तो पहली बात तो ये है और कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है। बॉलीवुड पर हर कोई आरोप लगा रहा है मानो लोगों के थियेटर में न आने के लिए बॉलीवुड ही पूरी तरह जिम्मेदार है।‘

उन्होंने बॉलीवुड के मौजूदा हालात की तुलना राहुल गांधी से की, जिन्हें मजाक में 'पप्पू' कहा जाता है। अभिनेत्री ने कहा, "हर कोई उन्हें (राहुल गांधी) पप्पू कहता रहा, इसलिए अब हर कोई इस पर विश्वास करता है। मैं उनसे मिली हूं और वह पूरी तरह से बुद्धिमान और स्पष्टवादी व्यक्ति हैं। बॉलीवुड के साथ भी, यह 'पापफिकेशन' हुआ है।

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म ‘जहां चार यार‘ है। सोमवार को इसका ट्रेलर रिलीज किया गया। वह चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। 

Web Title: Film Actress Swara Bhasker compares Bollywood's image with Rahul Gandhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे