farhad samji replaces sajid khan as housefull 4 director | #MeeToo अभियान: साजिद खान की जगह फरहाद सामजी करेंगे ‘हाउसफुल 4’ का निर्देशन
फाइल फोटो

 फिल्म ‘‘हाउसफुल 4’’ के निर्माताओं ने शनिवार को घोषणा की कि साजिद खान के फिल्म से बाहर होने के बाद फरहाद सामजी फिल्म के निर्देशन का कार्य संभालेंगे।साजिद पर तीन अभिनेत्रियों एवं एक पत्रकार ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे जिसके बाद खान ने शुक्रवार को फिल्म से बाहर होने की घोषणा की थी। 

इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन इंटरटेनमेंट के तहत कर रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस के एक प्रवक्ता ने अपने एक बयान में कहा, “हाउसफुल 3 के निर्देशक फरहाद सामजी अब हाउसफुल 4 का निर्देशन कर रहे हैं।” 

फरहाद सामजी ने अपने भाई साजिद सामजी के साथ फ्रेंचाइज की पिछली फिल्म ‘हाउसफुल 3’ का सह-निर्देशन किया था।फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार ने शुक्रवार को घोषणा की कि शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मैं कल रात देश लौटा हूं और इस तरह की खबरें पढ़ना बहुत परेशान करने वाला है। मैंने हाउसफुल 4 के निर्माताओं से आग्रह किया है कि आगे की जांच होने तक शूटिंग रद्द कर दी जाए।” कुमार ने लिखा, “इसपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मैं साबित हो चुके किसी भी अपराधी के साथ काम नहीं करुंगा और जिस किसी ने उत्पीड़न झेला है उसे सुना जाना चाहिए और वह जिस न्याय के हकदार हैं वह उन्हें मिलना चाहिए।” 

इसके कुछ देर बाद ही साजिद खान ने कहा कि वह आरोपों के शांत होने तक “नैतिक जिम्मेदारी” लेते हुए फिल्म से बाहर होने का फैसला कर रहे हैं। तनुश्री दत्ता के साथ यौन दुर्व्यवहार के आरोप का सामना कर रहे नाना पाटेकर को भी फिल्म से बाहर कर दिया है।


Web Title: farhad samji replaces sajid khan as housefull 4 director
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे