कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत की मौत से सभी हैरान, तेलुगू स्टार पवन कल्याण का सामने आया बयान

By वैशाली कुमारी | Published: October 30, 2021 05:46 PM2021-10-30T17:46:13+5:302021-10-30T17:53:38+5:30

तेलुगु स्टार पवन कल्याण, जो इस खबर से स्तब्ध हैं उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "श्री पुनीत राजकुमार के आकस्मिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन से मुझे गहरा दुख हुआ है।

Everyone shocked by the death of Kannada superstar Puneeth, Telugu star Pawan Kalyan's statement came out | कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत की मौत से सभी हैरान, तेलुगू स्टार पवन कल्याण का सामने आया बयान

पवन कल्याण

Highlightsतेलुगु स्टार पवन कल्याण, जो इस खबर से स्तब्ध हैंपवन कल्याण की राजनीतिक पार्टी जन सेना ने पुनीत राजकुमार की दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए एक प्रेस नोट जारी किया

हैदराबाद : 30 अक्टूबर को कन्नड़ सिनेमा के पावरस्टार, पुनीत राजकुमार की असामयिक मौत पर उनके सह-कलाकारों, मशहूर हस्तियों और उनके लाखों प्रशंसकों ने शोक व्यक्त किया। पूरे भारत से हस्तियों ने अपनी संवेदना व्यक्त की।

 तेलुगु स्टार पवन कल्याण, जो इस खबर से स्तब्ध हैं उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "श्री पुनीत राजकुमार के आकस्मिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन से मुझे गहरा दुख हुआ है। एक बाल कलाकार के रूप में उनकी पहली फिल्म 'बेट्टाडा हूवू' में उनके अभिनय को गहराई से उकेरा गया है। मैंने हमेशा उसकी प्रशंसा की।"

अभिनेता से नेता बने अभिनेता ने निष्कर्ष निकालते हुए कहा कि, "मैं भारी मन से ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि मेरे प्यारे भाई पुनीत की आत्मा को शान्ति मिले। श्री शिव राज कुमार और श्री पुनीत के परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।"

पवन कल्याण की राजनीतिक पार्टी जन सेना ने पुनीत राजकुमार की दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए एक प्रेस नोट जारी किया। नोट में उल्लेख किया गया है कि पवन कल्याण के पास शब्दों की कमी थी और उसे सदमे से उबरने में थोड़ा समय लगा। पुनीत राजकुमार ने उनके शीर्षक 'पॉवरस्टार' को तब दरकिनार कर दिया था जब उनकी फिल्म 'युवरत्ना' के निर्माताओं ने फिल्म को तेलुगु में रिलीज़ किया था।

 इस फैसले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं यहां पावरस्टार नहीं हूं। तेलुगु में, पवन कल्याण एकमात्र पावरस्टार है। मुझे नहीं लगता कि यह एक बलिदान या कुछ और है। यह मेरी जिम्मेदारी है और मैं पवन कल्याण और उनका सम्मान करता हूं।  इसलिए, तेलुगु रिलीज के लिए युवरत्ना के कार्ड पर मेरा शीर्षक नहीं होगा" इसके लिए पुनीत ने फिल्म की रिलीज के समय मुझे समझाया था।

Web Title: Everyone shocked by the death of Kannada superstar Puneeth, Telugu star Pawan Kalyan's statement came out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे