अपना 40वां जन्मदिन मना रही ईशा देओल की लव स्टोरी है बेहद फिल्मी, इस चीज में लिखकर पति भरत को दिया था अपना फोन नंबर

By वैशाली कुमारी | Published: November 2, 2021 05:34 PM2021-11-02T17:34:12+5:302021-11-02T17:37:52+5:30

ईशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, इसी साल ईशा की शॉर्ट फिल्म एक दुआ रिलीज हुई है जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

Esha Deol celebrating her 40th birthday | अपना 40वां जन्मदिन मना रही ईशा देओल की लव स्टोरी है बेहद फिल्मी, इस चीज में लिखकर पति भरत को दिया था अपना फोन नंबर

ईशा देओल

Highlightsईशा देओल आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैंईशा ने कई बेहतरीन हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल फ़िल्में भी की

ईशा देओल आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं, बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा का जन्म 2 नवंबर को मुंबई में हुआ था। ईशा ने साल 2002 में रिलीज़ फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद ईशा 'न तुम जानो न हम' में सैफ अली खान और ह्रितिक रोशन के साथ नज़र आयीं।

ईशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, इसी साल ईशा की शॉर्ट फिल्म एक दुआ रिलीज हुई है जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इससे पहले वह 2019 में आई शॉर्ट फिल्म केक वॉक में नजर आई थीं। वहीं प्रॉपर फिल्म में वह साल 2015 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म मांझा में नजर आई थीं। 

ईशा ने कई बेहतरीन हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल फ़िल्में भी की, हालाकि साल 2012 में भरत तख्तानी से शादी करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।  ईशा ने लव मैरिज की है जिसकी कहानी आपको जरूर सुननी चाहिए। तो चलिए जन्मदिन पर जानते हैं उनकी रोमांटिक और फिल्मी लव स्टोरी के बारे में। 

एक इंटरव्यू में ईशा ने अपने निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को  बताया और अपनी लव स्टोरी से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया । ईशा कहती है कि उनका और भरत का रोमांस टीनएज दिनों से शुरू हो गया था। उन्होंने  ईशा ने बताया था कि मैं जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढ़ती थी और भरत ब्रांदा में स्थित लर्नर एकेडिमी में पढ़ते थे, वह एक ऐसा स्कूल था जिसमे गुड लुकिंग लड़के थे। हम इंटर स्कूल कॉम्प्टीशन में मिले थे जो हमारे स्कूल ने होस्ट किया था।

ईशा ने इंटरव्यू में भरत को नंबर देने का मजेदार वाकया सुनाया, ईशा ने बताया कि कैसे उन्होंने भरत को टिश्यू पेपर पर अपना नंबर लिखकर दिया था। भरत को मैं क्यूट लगती थी। ईशा ने बताया था कि वह भरत तक कॉलेज के दिनों तक टच में रही थीं, मगर बॉलीवुड डेब्यू के बाद वह काम में बिजी हो गई थीं।

घर में एक फोन था वो भी मेरी मां के कमरे में था और कोई एक्सटेंशन नहीं था, मेरे लिए उस समय भरत से बात करना मुश्किल होता था। उस समय में हम इनोसेंस थे वह बहुत खूबसूरत था। कॉलेज के दिनों में हम टच में थे लेकिन 18 साल की उम्र के बाद मेरी काम की लाइफ शुरू हो गई थी। लेकिन मैं खुश हूं कि वह मेरी लाइफ में दोबारा लौटकर आए और आज मेरे लाइफ पार्टनर हैं।

टेल मी ओ खुदा फिल्म के समय ईशा और भरत दुबारा मिले और इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी।  ईशा और भरत साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए थे, शादी के बाद उनकी दो बेटियां हैं जिनका नाम राध्या और मिराया हैं।

Web Title: Esha Deol celebrating her 40th birthday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे