एकता कपूर ने ऑल्ट बालाजी को कहा अलविदा, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी, विवेक कोका ने संभाली कमान

By रुस्तम राणा | Published: February 10, 2023 06:27 PM2023-02-10T18:27:02+5:302023-02-10T18:27:02+5:30

एकता कपूर ने जो प्रेस विज्ञप्ति पोस्ट की थी, उसमें कहा गया था कि इस पद छोड़ने की प्रक्रिया पिछले साल शुरू हुई थी, अब ऑल्ट बालाजी के पास संभालने के लिए एक नई टीम है।

Ektaa R Kapoor and Shobha Kapoor exit Alt Balaji, Vivek Koka takes charge | एकता कपूर ने ऑल्ट बालाजी को कहा अलविदा, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी, विवेक कोका ने संभाली कमान

एकता कपूर ने ऑल्ट बालाजी को कहा अलविदा, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी, विवेक कोका ने संभाली कमान

Highlightsएकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, वह और उनकी मां शोभा कपूर ने ऑल्ट बालाजी के प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया हैउन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस संबंध में प्रेस रिलीज को जारी कियाविवेक कोका को ऑल्ट बालाजी के नए मुख्य व्यवसाय अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री का बेहद प्रभावी चेहरा एकता कपूर ने ऑल्ट बालाजी को अलविदा कह दिया है। मशहूर निर्माता एकता कपूर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह और उनकी मां शोभा कपूर ने ऑल्ट बालाजी के प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया है। 

ऑल्ट बालाजी भारत के प्रमुख डिजिटल मनोरंजन प्लेटफार्मों में से एक है। उन्होंने जो प्रेस विज्ञप्ति पोस्ट की थी, उसमें कहा गया था कि इस पद छोड़ने की प्रक्रिया पिछले साल शुरू हुई थी, अब ऑल्ट बालाजी के पास संभालने के लिए एक नई टीम है। यह निर्णय उनके अन्य उपक्रमों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक रणनीतिक निर्णय है।

प्रेस रिलीज में कहा गया है, भारत के प्रमुख डिजिटल मनोरंजन प्लेटफार्मों में से एक ऑल्ट बालाजी ने आज आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने कंपनी के प्रमुख के रूप में अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। जबकि पद छोड़ने की प्रक्रिया पिछले साल शुरू हुई थी, ऑल्ट बालाजी अब इसे संभालने के लिए एक टीम है। यह निर्णय उनके उद्यमों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक रणनीतिक निर्णय है। 

इसमें आगे कहा गया है कि, कंपनी को यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि विवेक कोका को ऑल्ट बालाजी के नए मुख्य व्यवसाय अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है। श्री कोका के नेतृत्व में, ऑल्ट बालाजी उनके नक्शेकदम पर चलना और अपने दर्शकों को उच्च-गुणवत्ता, मूल सामग्री देने के अपने मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड को जारी रखना है।

Web Title: Ektaa R Kapoor and Shobha Kapoor exit Alt Balaji, Vivek Koka takes charge

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे