यामी गौतम को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दूसरी बार भेजा समन, जानिए क्या है पूरा मामला?

By अनिल शर्मा | Published: July 2, 2021 02:54 PM2021-07-02T14:54:43+5:302021-07-02T15:22:10+5:30

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारियों का कहना है कि यामी के प्राइवेट बैंक अकाउंट में 1.5 करोड़ आए हैं जिसके बारे में यामी ने कोई जानकारी नहीं दी है। यामी को 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा है।

ed summons Yami Gautam for the second time in money laundering case know what is the matter | यामी गौतम को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दूसरी बार भेजा समन, जानिए क्या है पूरा मामला?

यामी गौतम को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दूसरी बार भेजा समन, जानिए क्या है पूरा मामला?

Highlightsईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यामी गौतम को समन भेजा हैएक्ट्रेस को 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा हैईडी ने यामी को दूसरी बार समन भेजा है

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मुसीबत में आ गई हैं। हाल ही में आदित्य धर से शादी की यामी गौतम को एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (Enforcement Directorate) ने समन भेजा है। यामी गौतम को ईडी ने फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट का उल्लंघन मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें यामी को ईडी ने ये दूसरी बार समन भेजा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारियों का कहना है कि यामी के प्राइवेट बैंक अकाउंट में 1.5 करोड़ आए हैं जिसके बारे में यामी ने कोई जानकारी नहीं दी है। यामी को 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा है। मामले में ईडी ने पिछले साल भी यामी को समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह ईडी के सामने पेश नहीं हुईं। रिपोर्ट के मुताबिक ईडी ने 7 जुलाई को यामी को बुलाया है।

बता दें कि यामी ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म निर्देशक आदित्य धर संग सात फेरे लिए हैं। यामी और आदित्य ने 2019 में आई सफल फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था। इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। यामी गौतम आने वाली फिल्म ‘दसवी’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। दिल्ली के रहने वाले धर इस समय ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ पर काम कर रहे हैं और इसमें उनके साथ ‘उरी’ में काम कर चुके विक्की कौशल भी होंगे।

Web Title: ed summons Yami Gautam for the second time in money laundering case know what is the matter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे