ड्रग्स केसः दीपिका एनसीबी की जांच में शनिवार को, रकुल शुक्रवार को होंगी शामिल, सारा अली खान मुंबई पहुंचीं

By भाषा | Published: September 24, 2020 10:12 PM2020-09-24T22:12:28+5:302020-09-24T22:12:28+5:30

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने मादक द्रव्य से जुड़े पहलुओं की जांच शुरू की थी। अधिकारी के मुताबिक अदाकारा को केंद्रीय एजेंसी द्वारा भेजा गया समन मिल गया है और वह शनिवार को जांच में शामिल होंगी।

Drugs case Deepika involved NCB investigation Saturday Rakul will be involved on Friday, Sara Ali Khan arrives in Mumbai | ड्रग्स केसः दीपिका एनसीबी की जांच में शनिवार को, रकुल शुक्रवार को होंगी शामिल, सारा अली खान मुंबई पहुंचीं

जांच का दायरा बढ़ा दिया है और बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को ‘‘जांच में शामिल’’ होने के लिए कहा है।

Highlightsअभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश भी शुक्रवार को जांच में शामिल होंगी। करिश्मा प्रकाश के वाट्सऐप चैट से किसी ‘डी’ के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है।एनसीबी की जांच टीम ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा और राजपूत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी के बयानों को दर्ज किया।

मुंबईः सिनेमा जगत और नशीले पदार्थों के कथित जुड़ाव के मामले में अदाकारा दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी की जांच में शामिल होंगी। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को इस बारे में बताया।

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दीपिका को शुक्रवार को तलब किया था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने मादक द्रव्य से जुड़े पहलुओं की जांच शुरू की थी। अधिकारी के मुताबिक अदाकारा को केंद्रीय एजेंसी द्वारा भेजा गया समन मिल गया है और वह शनिवार को जांच में शामिल होंगी।

उन्होंने बताया कि अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश भी शुक्रवार को जांच में शामिल होंगी। एनसीबी के सूत्रों ने पूर्व में बताया था कि करिश्मा प्रकाश के वाट्सऐप चैट से किसी ‘डी’ के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है।

बहरहाल,अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की जांच टीम ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा और राजपूत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी के बयानों को दर्ज किया। एनसीबी ने राजपूत की मौत के बाद सामने आए मादक द्रव्य मामले की जांच शुरू की थी। अब एजेंसी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को ‘‘जांच में शामिल’’ होने के लिए कहा है।

एनसीबी की पूछताछ के लिये सारा अली खान मुंबई पहुंचीं

अभिनेत्री सारा अली खान बृहस्पतिवार को गोवा से यहां पहुंच गई। उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ (ड्रग) मामले में ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ (एनसीबी) ने तलब किया है। सारा (25) अपनी मां एवं अभिनेत्री अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ शाम करीब पांच बजे मुंबई पहुंचीं तथा वे जुहू स्थित अपने आवास गये। सारा, 2018 की फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत के साथ मुख्य भूमिका में थीं। अभिनेत्री ने इस फिल्म के साथ अपने अभिनय की पारी की शुरू की थी।

सुशांत की कथित आत्महत्या के सिलसिले में मादक पदार्थ का पहलू सामने आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी। एनसीबी ने अब अपनी जांच का दायरा फैला दिया है और फिल्म सेलिब्रिटी को पूछताछ के लिये बुलाया है। सारा 26 सितंबर (शनिवार को) को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के साथ एनएसबी के समक्ष पेश होने वाली हैं। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को शुक्रवार को तलब किया गया।

इस बीच, फैशन डिजाइनर सिमोन खम्बाटा और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के बयान एनसीबी जांच टीम ने मादक पदार्थ मामले के सिलसिले में दर्ज किये हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास में मृत पाये गये थे। उनकी मौत को लेकर मीडिया में विवाद पैदा हो गया और मामले की जांच फिलहाल सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और एनएसीबी कर रहे हैं। सुशांत की लिव इन पार्टनर रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता के परिवार ने आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया है।

रिया को सुशांत की मौत से जुड़े एक मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया गया है। दीपिका निर्देशक शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग के लिये कुछ दिनों से गोवा में हैं और उनके बृहस्पतिवार रात मुंबई लौटने की संभावना है। 

Web Title: Drugs case Deepika involved NCB investigation Saturday Rakul will be involved on Friday, Sara Ali Khan arrives in Mumbai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे