सुशांत केस: AIIMS के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का ऑडियो हुआ लीक, पहले बताया था मर्डर!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 5, 2020 12:03 PM2020-10-05T12:03:37+5:302020-10-05T12:03:37+5:30

सुशांत सिंह राजपूत के केस में यूटर्न आता नजर आ रहा है। एक लीक्ड ऑडियो टेप सामने आया है जिसमें एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने पहले कहा था कि सुशांत की तस्वीरों को देखकर लगता है कि उनका मर्डर हुआ है।

dr-sudhir-gupta-claims-in-leaked-audio-tape-sushant-singh-rajput murder | सुशांत केस: AIIMS के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का ऑडियो हुआ लीक, पहले बताया था मर्डर!

सुशांत केस: AIIMS के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का ऑडियो हुआ लीक, पहले बताया था मर्डर!

Highlightsएम्स की इस रिपोर्ट से सुशांत की फैमिली और फैंस  भी संतुष्ट नहीं थी।पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर पहले ही शक जताया जा चुका है जिसमें मौत का समय भी नहीं बताया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत केस केस में अब नया मोड़ गया है। एम्स के फरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई के पास जमा कर दी है। साथ ही फरेंसिक टीम ने अपनी आखिरी और फाइनल रिपोर्ट में बताया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या के कारण हुई है। हाल ही में एम्स के एक्सपर्ट पैनल के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने सुशांत का गला दबाकर मारे जाने की किसी भी संभावना से इनकार कर दिया है है।

इस खबर के बाद से तरह तरह की बातें की जा रही हैं।हालांकि सीबीआई की तरफ से इस पर किसी भी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन इसी बीच चैनल टाइम्स नाउ को डॉक्टर सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप हाथ लगा है। इस ऑडियो टेप में डॉक्टर  का कहना है कि जब सबसे पहले तस्वीरें उनके पास आई थीं उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि सुशांत का मर्डर हुआ था। हालांकि बाद में एम्स के फरेंसिक पैनल की रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत फांसी लगाकर आत्महत्या करने के कारण हुई। 

एम्स की इस रिपोर्ट से सुशांत की फैमिली और फैंस  भी संतुष्ट नहीं थी। जबकि सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के वकील विकास सिंह पहले ही कह चुके हैं कि वह एम्स के पैनल की रिपोर्ट से खुश संतुष्ट नहीं हैं। कूपर हॉस्पिटल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर पहले ही शक जताया जा चुका है जिसमें मौत का समय भी नहीं बताया गया है।

सुधीर गुप्ता ने बताया आत्महत्या

इस बात से सुशांत के चाहने वालों को झटका लग सकता है। सुशांत का परिवार, दोस्त और चाहने वालों का मानना है कि एक्टर कभी भी सुसाइड नहीं कर सकते हैं।ऐसे में अब एम्स के फरेंसिक हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने बताया, 'हमने अपनी फाइनल रिपोर्ट तैयार कर ली है। यह पूरी तरह से फांसी लगाए जाने और आत्महत्या का मामला है।' उन्होंने अपने बयान में आगे कहा, 'सुशांत की बॉडी पर फांसी के अलावा कोई अन्य चोट के निशान नहीं थे। मृतक की बॉडी या कपड़ों पर भी कोई संघर्ष/हाथापाई के निशान भी नहीं पाए गए हैं।'

इतना ही नहीं खबर के अनुसार सुशांत की बॉडी में मुंबई फरेंसिक साइंस लैब या एम्स की टॉक्सिकोलोजी लैब को कोई भी जहरीला या नशीला पदार्थ नहीं मिला है। गर्दन पर मिला पूरा निशान फांसी लगाने के कारण बना है।'मेडिकल बोर्ड ने रिपोर्ट की ज्यादा डीटेल्स देने से इनकार कर दिया है क्योंकि केस अभी कोर्ट के सामने विचाराधीन है।

Web Title: dr-sudhir-gupta-claims-in-leaked-audio-tape-sushant-singh-rajput murder

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे