Anil Kapoor-Sonam Kapoor: नाना बनने पर अनिल कपूर ने शेयर किया नोट, कहा-हमारे परिवार में नए सदस्य के आगमन...

By सतीश कुमार सिंह | Published: August 20, 2022 08:00 PM2022-08-20T20:00:14+5:302022-08-20T20:02:09+5:30

Anil Kapoor-Sonam Kapoor: अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा ने बेटे को जन्म दिया है। सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने शनिवार को इस बारे में जानकारी दी।

Doting grandparent Anil Kapoor posts heartfelt note after Sonam Kapoor Anand Ahuja become parents | Anil Kapoor-Sonam Kapoor: नाना बनने पर अनिल कपूर ने शेयर किया नोट, कहा-हमारे परिवार में नए सदस्य के आगमन...

बिंदास नाना अनिल कपूर ने सोनम और आनंद को बधाई देते हुए एक हार्दिक नोट छोड़ा है।

Highlightsनई यात्रा को शुरू करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।20 अगस्त को माता-पिता सोनम और आनंद ने दुनिया को घोषणा करते हुए एक बयान पोस्ट किया।

Anil Kapoor-Sonam Kapoor:सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर नए मेहमान का आगमन हुआ है। अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा ने बेटे को जन्म दिया है। सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने शनिवार को इस बारे में जानकारी दी।

दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि वे माता-पिता के रूप में इस नई यात्रा को शुरू करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। 20 अगस्त को माता-पिता सोनम और आनंद ने दुनिया को घोषणा करते हुए एक बयान पोस्ट किया कि उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।

बिंदास नाना अनिल कपूर ने सोनम और आनंद को बधाई देते हुए एक हार्दिक नोट छोड़ा है। यह सोनम कपूर और आनंद आहूजा के लिए एक नए सफर की शुरुआत है। इस जोड़े ने शादी के चार साल बाद 20 अगस्त को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

सोनम के पिता व जानेमाने अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि वह परिवार में नए सदस्य के आगमन को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, "हमें 20 अगस्त 2022 को हमारे परिवार में नए सदस्य के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। सोनम और आनंद को बेटा हुआ है।''

दंपती ने एक बयान जारी करके कहा, ''20.08.2022 को, हमारे यहां बेटे का जन्म हुआ। इस यात्रा में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है- सोनम और आनंद।"

पहले यह खबर जानीमानी अभिनेत्री नीतू कपूर और कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की थी और सोनम व उनके पति को बधाई दी थी। 'नीरजा', 'रांझणा' और 'दिल्ली 6' जैसी फिल्मों में काम करने वाली सोनम ने मार्च में बताया था कि वह गर्भवती हैं। 37 वर्षीय सोनम ने 2018 में आनंद (39) से शादी की थी। 

Web Title: Doting grandparent Anil Kapoor posts heartfelt note after Sonam Kapoor Anand Ahuja become parents

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे