बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को इस बॉलीवुड एक्टर ने दी नसीहत, कहा-आपका काम है जो बोलेगा...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2019 09:48 AM2019-05-29T09:48:02+5:302019-05-29T09:48:02+5:30

अब बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने गौतम गंभीर को नसीहत देते हुए ट्वीट किया है कि 'डियर गौतम गंभीर!! आपकी जीत पर बधाई, एक पैशनेट भारतीय होने के नाते मुझे बेहद खुशी है।

"Don't Get Into A Trap...": Anupam Kher Cautions Gautam Gambhir | बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को इस बॉलीवुड एक्टर ने दी नसीहत, कहा-आपका काम है जो बोलेगा...

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को इस बॉलीवुड एक्टर ने दी नसीहत, कहा-आपका काम है जो बोलेगा...

Highlightsगुरुग्राम में पारंपरिक टोपी पहनने के लिये 25 वर्षीय मुस्लिम युवक की चार अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर पिटाई की थी।अनुपम ने बहुत ही कम शब्दों में गौतम से बहुत कुछ कह दिया है

भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने गुरुग्राम अल्पसंख्यक मामले में ट्वीट किया था जिस पर हर कोई गौतम को सहाल दे रहा है। निर्माता अशोक पंडित के बाद अब एक्टर अनुपम खेर ने भी इस मामले पर गौतम को सहाल दी है। 

गुरुग्राम में हाल में कुछ युवकों के एक मुस्लिम युवक के साथ मारपीट की, जिसके खिलाफ बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट करके निशाना साधा। पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव जीतने वाले गौतम गंभीर ने आरोपियों के खिलाफ ट्वीट किया और लिखा- 'गुरुग्राम में मुस्लिम युवक से टोपी उतारने और जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कहा गया। यह निंदा करने योग्य है, प्रशासन को इस पर कार्यवाही करनी चाहिए। हम सभी धर्म निरपेक्ष देश में रहते हैं।

अब बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने गौतम गंभीर को नसीहत देते हुए ट्वीट किया है कि 'डियर गौतम गंभीर!! आपकी जीत पर बधाई, एक पैशनेट भारतीय होने के नाते मुझे बेहद खुशी है। आपको मेरी सलाह की जरूरत नहीं लेकिन फिर भी कहता हूं कि मीडिया एक धड़े में पॉपुलर होने के टक्कर में उनके जाल में मत फंस जाना। यह आपका काम है जो बोलेगा। आपके वक्तव्य नहीं।


इस तरह से अनुपम ने बहुत ही कम शब्दों में गौतम से बहुत कुछ कह दिया है और बहुत कुछ समझाने की कोशिश भी की है कि वह इन सारे झमेलों से दूर रहकर बस अपने काम पर ध्यान दें। 

बता दें, गुरुग्राम में पारंपरिक टोपी पहनने के लिये 25 वर्षीय मुस्लिम युवक की चार अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर पिटाई की थी।और उससे जबरन 'जय श्रीराम' के नारे लगवाने के लिए दबाव बनाया गया था।

Web Title: "Don't Get Into A Trap...": Anupam Kher Cautions Gautam Gambhir

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे