मिथुन चक्रवती के बेटी दिशानी बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, कचरे के ढेर से उठा दिया था अपना नाम

By भारती द्विवेदी | Published: July 8, 2018 12:45 AM2018-07-08T00:45:35+5:302018-07-08T00:45:35+5:30

सालों पहले दिशानी को उनके असली माता-पिता ने कूड़े के ढेर में फेंका दिया था।

dishani chakraborty mithun daughter mahaakshay marriage rape charges | मिथुन चक्रवती के बेटी दिशानी बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, कचरे के ढेर से उठा दिया था अपना नाम

मिथुन चक्रवती के बेटी दिशानी बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, कचरे के ढेर से उठा दिया था अपना नाम

नई दिल्ली, 8 जुलाई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और डिस्को डांसर के नाम से मशहूर मिथुन चक्रवती का परिवार आजकल चर्च में हैं। पहले जहां उनके बेटे महाक्षय की शादी सुर्खियों में थी, वहीं अब वो एक रेप केस को लेकर चर्चा में हैं। मिथुन और बॉलीवुड अभिनेत्री योगिता बाली के 3 बेटे और एक बेटी है। उनकी बेटी का नाम दिशानी है, जो बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में है। लेकिन दिशानी मिथुन की अपनी बेटी नहीं है। मिथुन ने उन्हें गोद लिया है। 

रेप केस में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह और बीवी योगिता बाली की जमानत याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट ने की खारिज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सालों पहले दिशानी को उनके असली माता-पिता ने कूड़े के ढेर में फेंका दिया था। ये खबर एक बंगाली न्यूजपेपर में छपी थी। छपी खबर के अनुसार बच्ची कचरे के ढेर में पड़ी थी लेकिन कोई भी रोती हुई बच्ची को उठाने को तैयार नहीं थी। एक शख्स ने बच्ची को उठाया और अपने साथ घर ले गया। मिथुन ने उस खबर को पढ़ने के बाद उस इंसान से संपर्क किया और बच्ची गोद लिया। अपने घर लाने के बाद उस बच्ची का नाम दिशानी रखा। मिथुन और उनकी पत्नी योगिता ने अपने तीन बेट महाअक्षय, उशमय और निमाशी की तरह ही दिशानी को बेहद लाड़-प्यार से पाला है। दिशानी ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से अपनी पढ़ाई पूरी की है। साथ ही वो एक अच्छी डांसर भी हैं।

बता दें कि एक भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस ने मिमोह चक्रवर्ती और मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर रेप और धमकी दिए जाने का आरोप लगाया था।महिला द्वारा दर्ज कराई गई बलात्कार और धोखाधड़ी की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली की एक अदालत ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए थे। शनिवार (7 जुलाई) को महाअक्षय की शादी होने वाली थी लेकिन इस केस की वजह से शादी कैंसिल हो गई है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: dishani chakraborty mithun daughter mahaakshay marriage rape charges

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे