दिशा पाटनी का ये गार्जियस लुक देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 7, 2019 05:39 PM2019-04-07T17:39:39+5:302019-04-07T17:39:39+5:30

disha patani latest photo in golden dress | दिशा पाटनी का ये गार्जियस लुक देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

दिशा पाटनी का ये गार्जियस लुक देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

दिशा पटानी अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें यूजर्स से जमकर लाइक्स और तारीफों भरे कमेंट्स मिल रहे हैं. इन तस्वीरों में दिशा गोल्डन गाउन पहने दिख रही हैं.

इस शोल्डरलेस गाउन में उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके क्लोजअप शॉट्स भी हैं. गोल्डन गाउन के साथ दिशा ने हेयरस्टाइल के लिए हाई पोनी को चुना और कान में गोल्डन डैंगलर्स पहने. उन्होंने मेकअप को लाइट रखते हुए अपनी आंखों को बोल्ड लुक दिया था, जो उनकी खूबसूरत आइज को और भी हाईलाइट कर रहा था.

फैन्स ने दिशा के इस लुक को खूबसूरत, गार्जियस और हॉट बताया. कुछ ने तो दिशा से उनकी खूबसूरती का राज भी पूछा. एक यूजर ने दिशा की एक क्लोजअप तस्वीर के लिए लिखा, ''यह आपकी सबसे सुंदर तस्वीरों में से एक है.'' बता दें कि दिशा जल्द ही फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी. इसमें सलमान खान और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं.

Web Title: disha patani latest photo in golden dress

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे