दिशा पाटनी ने बनाई सलमान खान की फिल्म भारत में जगह, इस रोल में आएंगी नजर

By भाषा | Published: May 17, 2018 04:31 PM2018-05-17T16:31:41+5:302018-05-17T16:31:41+5:30

सलमान खान ने भी ट्वीट करते हुए अपनी सह - कलाकार का फिल्म में स्वागत किया। उन्होंने लिखा , ‘ भारत ’ में तुम्हारा स्वागत है दिशा।

Disha Patani joins Salman Khan’s Bharat film | दिशा पाटनी ने बनाई सलमान खान की फिल्म भारत में जगह, इस रोल में आएंगी नजर

दिशा पाटनी ने बनाई सलमान खान की फिल्म भारत में जगह, इस रोल में आएंगी नजर

मुंबई , 17 मई:‘ बागी 2’ की अदाकारा दिशा 1960 के दशक के सर्कस पर आधारित फिल्म में एक कलाबाज की भूमिका में नजर आएंगी। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, सर्कस के सभी दृश्यों का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे।दिशा ने एक बयान में कहा , ‘‘ मैं ‘ भारत ’ का हिस्सा बन कर उत्साहित हूं , सलमान सर के साथ काम करने का मौका मिलना सपना सच होने जैसा है और मैं इस सफर को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैं अली अब्बास सर के काम की भी बड़ी प्रशंसक हूं। ’’

सलमान ने भी ट्वीट करते हुए अपनी सह - कलाकार का फिल्म में स्वागत किया। उन्होंने लिखा , ‘ भारत ’ में तुम्हारा स्वागत है दिशा। ’फिल्म वर्ष 2014 में आई कोरियाई फिल्म ‘ ओड टू माय फादर ’ से प्रेरित है।

प्यार के लिए कुछ भी, 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया ये खौफनाक कदम 

फिल्म में कॉमेडियन एवं अभिनेता सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। इसकी शूटिंग अबु धाबी और स्पेन के अलावा पंजाब और दिल्ली में भी होगी। भारत ’ का निर्माण अतुल अग्निहोत्री की ‘ रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ’ और भूषण कुमार की ‘ टी - सीरीज ’ मिलकर करेंगी।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Disha Patani joins Salman Khan’s Bharat film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे