राम गोपाल वर्मा ने कोरोना वायरस पर किया Tweet,लिखा- सोचा नहीं था मौत भी मेड इन...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 4, 2020 09:37 AM2020-03-04T09:37:31+5:302020-03-04T09:37:31+5:30

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर एक ट्वीट किया है, उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है

director ram gopal verma tweet on coronavirus says death made in china | राम गोपाल वर्मा ने कोरोना वायरस पर किया Tweet,लिखा- सोचा नहीं था मौत भी मेड इन...

राम गोपाल वर्मा ने कोरोना वायरस पर किया Tweet,लिखा- सोचा नहीं था मौत भी मेड इन...

Highlightsदिल्ली-नोएडा में कोरोना वायरस के खिलाफ केंद्र सरकार, दिल्ली सरकार और प्रदेश सरकारों ने कमर कस ली है डायरेक्ट राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर ट्वीट किया है।

दिल्ली-नोएडा में कोरोना वायरस के खिलाफ केंद्र सरकार, दिल्ली सरकार और प्रदेश सरकारों ने कमर कस ली है। स्वास्थय विभाग पूरी तरह से अलर्ट है और नोएडा और दिल्ली के कुछ अस्पतालों में अलग से वार्ड बनाया गया है। ऐसे में बॉलीवुड में सत्या और सरकार जैसी धांसू फिल्में फैंस के सामने पेश करने वाली डायरेक्ट राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर ट्वीट किया है।

राम गोपाल वर्मा (RGV) ने कोरोना वायरस के चीन से फैलने को लेकर जोरदार तंज भी कसा है। राम गोपाल वर्मा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रा गोपाल ने कोराना से होने वाली मौत को लेकर अपनी बात ट्वीट के जरिए रखी है। भारत में कोरोना वायरस के दस्तक देने के बाद से हर सेलेब्स इस पर राय व्यक्त कर चुके हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है है कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमारी मौत भी मेड इन चाइना होगी। इस तरह राम गोपाल वर्मा  ने कोरोना वायरस के चीन से आने पर इस तरह तंज कसा है।

रामगोपाल वर्मा एक भारतीय फिल्‍म डायरेक्‍टर, स्‍क्रीनराइटर और प्रोड्यूसर हैं। जो बॉलीवुड के अलावा तेलगू सिनेमा और टेलीविज़न में भी सक्रिय हैं। वर्मा को बॉलीवुड में बेहतरीन निर्देशक के तौर पर पहचाना जाता है। उन्‍होंने अब कई भारतीय और वैश्विक स्‍तर के पुरस्‍कार अपने नाम किये हैं।

भारत में अब तक मिले कोरोना वायरस से छह केस

भारत में छह लोग कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसमें दिल्ली (1), तेलंगाना (1), केरल (3) और जयपुर (1) में ये मामला सामने आया है। केरल में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए लोग चीन के वुहान शहर से आए थे। वहीं दिल्ली में संक्रमित व्यक्ति हाल में इटली से लौटा था। तेलंगाना में संक्रमित व्यक्ति दुबई से वापस आया है जबकि जयपुर में इटली का एक पर्यटक संक्रमित हैं। 

Web Title: director ram gopal verma tweet on coronavirus says death made in china

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे