गुजरात के धर्म गुरु ने दिया महिलाओं के पीरियड्स पर विवादित बयान तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इनकी गलती नहीं है, सब हमारा...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 19, 2020 09:58 AM2020-02-19T09:58:13+5:302020-02-19T09:58:13+5:30

अनुभव ने अपने ट्वीट में स्वामी कृष्णस्वरुप के बयान पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि इनकी कोई गलती नहीं है, सब हमारी ही गलती है, ठीक है।

director anubhav sinah tweet on swami krushnaswarup controversial statement on women | गुजरात के धर्म गुरु ने दिया महिलाओं के पीरियड्स पर विवादित बयान तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इनकी गलती नहीं है, सब हमारा...

गुजरात के धर्म गुरु ने दिया महिलाओं के पीरियड्स पर विवादित बयान तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इनकी गलती नहीं है, सब हमारा...

Highlightsस्वामीनारायण मंदिर से जुड़े कृष्णस्वरूप (Swami Krushnaswarup) ने ये बयान दिया है।अनुभव अपने ट्वीट के जरिए आए दिन सरकार पर निशाना साधते रहते हैं।

इस बयान ने सुर्खियां बटोर ली हैं। इस बयान को लेकर लोग तरह तरह की टिप्पणियां पेश कर रहे हैं। अपने इस बयान के बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और हाल ही में उनकी इस टिप्पणी को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि इनका कोई गलती नहीं है. सब हमारा ही गलती है। अनुभव सिन्हा का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव  सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं। अनुभव  ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं। अनुभव अपने ट्वीट के जरिए आए दिन सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। 

अनुभव ने अपने ट्वीट में स्वामी कृष्णस्वरुप के बयान पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि इनकी कोई गलती नहीं है, सब हमारी ही गलती है, ठीक है। इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा ऐसा होगा हिंदू राष्ट्र चाहिए?



अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट के जरिए स्वामी कृष्णस्वरूप पर निशाना साधा है। बता दें कि स्वामी की विवादित टिप्पणी से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह गुजराती में बोलते नजर आते हैं।

Web Title: director anubhav sinah tweet on swami krushnaswarup controversial statement on women

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे