सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अभिनव कश्यप का बॉलीवुड की पोल खोलने वाला पोस्ट! सलमान खान और YRF पर किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 16, 2020 12:07 PM2020-06-16T12:07:44+5:302020-06-16T12:25:26+5:30

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित आत्महत्या मामले में अभिनव सिंह कश्यप (Abhinav Singh Kashyap) ने अपने FB पोस्ट में लिखा है कि, YRF जैसी एजेंसियां आर्टिस्ट का करियर बनाती नहीं, बिगाड़ती हैं. ‘इस पोस्ट को मेरी पुलिस स्टेटमेंट के रूप में व्यवहार करें।

director abhinav singh wrote on fb agencies like yrf do not make an artist career | सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अभिनव कश्यप का बॉलीवुड की पोल खोलने वाला पोस्ट! सलमान खान और YRF पर किया खुलासा

अनुभव कश्यप ने खोले बॉलीवुड के राज (ट्विटर फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिल्ममेकर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने एक फेसबुक पोस्ट लिखा हैसुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के आरोप लगाए जा रहे हैं

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। 34 साल के सुशांत के इस कदम से हर कोई परेशान हो गया है। वहीं, पुलिस के अनुसार सुशांत कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे। सुशांत  के इस कदम का सही कारण अभी तक पता नहीं लग पाया है। लेकिन एक्टर के इस कदम के बाद नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो गई है।

अनुभव ने खोली सलमान की पोल

 

 सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अब डायरेक्टर अनुराग कश्यर के भाई और फिल्ममेकर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने फिल्म इंडस्ट्री पर कई आरोप लगाए हैं और पुलिस से अपील की है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की तह तक जांच करे। अभिनव कश्यप  ने इस संबंध में एक फेसबुक पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है।इस पोस्ट में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की फैमिली, यशराज फिल्म्स और इंडस्ट्री पर कई आरोप लगाए हैं।

अभिनव कश्यप  ने अपनी पोस्ट में YRF की एजेन्सी पर आरोप लगाते हुआ लिखा कि शायद इसी एजेंसी ने ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को यह कदम उठाने के लिए आगे प्रेरित किया हो। इस मामले की इस एंगल से भी जांच होनी चाहिए। इस तरह की एजेन्सी आर्टिस्ट का करियर बनाती नहीं बल्कि बिगाड़ती हैं। इस तरह की कई चीजों को हम डील करते हैं।

वैसे वास्तव में ऐसी कौन सी वजह हो सकती है जो किसी को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दे? मुझे डर है कि उनकी मौत #metoo आंदोलन की तरह एक बड़े मूवमेंट की शुरुआत न हो। अभिनव ने लिखा है कि इस पोस्ट में अपने करियर को बिगाड़ने के लिए सलमान खान और उनकी फैमिली पर बड़े आरोप लगाए हैं।

डायरेक्टर ने लिखा है कि मैंने भी बहुत कुछ झेला है।10 साल पहले 'दबंग 2' की मेकिंग से मेरे बाहर निकलने की वजह यह थी कि अरबाज खान और सोहेल खान अपनी फैमिली से मिलकर मेरे करियर पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे और मुझे काफी डराया-धमकाया गयाय़ अरबाज ने मेरा दूसरा प्रॉजेक्ट भी बिगाड़ दिया जो कि श्री अष्टविनायक फिल्म्स का था, जिसे मैंने उसके हेट मिस्टर राज मेहता के कहने पर साइन किया था।

उन्हें मेरे साथ काम करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई। मैंने श्री अष्टविनायक फिल्म्स को पैसे वापस दे दिए और फिर मैं वायकॉम पिक्चर्स में गया, उन्होंने भी ऐसा ही किया। बस इस बार नुकसान पहुंचाने वाला सोहेल खान थे और उन्होंने वहां के सीईओ विक्रम मल्होत्रा को धमकी दी,मेरा प्रॉजेक्ट खत्म हो चुका था और मैंने साइनिंग फीस 7 करोड़ रुपये 90 लाख इंटरेस्ट के साथ लौटाए. इसके बाद मुझे बचाने के लिए रिलायंस एंटरटेन्मेंट सामने आया हमने साझेदारी में फिल्म 'बेशरम' पर काम किया।

सलमान खान और उनकी फैमिली ने फिल्म की रिलीज में रोड़े अटकाए 'बेशरम' की रिलीज से ठीक पहले उनके पीआरओ ने मुझपर खूब कीचड़ उछाले और मेरे खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चलायाय हालात ये हो गए कि डिस्ट्रिब्यूटर्स मेरी फिल्म खरीदने से डर गए। मेरे दुश्मन मेरे खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चलाते रहे और फिल्म के बारे में बुरा कहते रहे ताकि यह बॉक्स ऑफिस पर ध्वस्त हो जाए, लेकिन यह जैसे-तैसे 58 करोड़ कमा गई।

Read in English

Web Title: director abhinav singh wrote on fb agencies like yrf do not make an artist career

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे