सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार की ऐसी फोटो हुई वायरल कि पहचान नहीं पाएंगे आप, जानिए इसके पीछे की पूरी सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 18, 2019 02:51 PM2019-12-18T14:51:42+5:302019-12-18T14:51:42+5:30

दिलीप कुमार काफी समय से अब फिल्मों में काम नहीं करते हैं। उनके फैंस उनको काफी मिस करते हैं। आखिरी बार एक्टर को फिल्म किली में देखा गया था।

dilip kumar photo viral in social media | सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार की ऐसी फोटो हुई वायरल कि पहचान नहीं पाएंगे आप, जानिए इसके पीछे की पूरी सच्चाई

सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार की ऐसी फोटो हुई वायरल कि पहचान नहीं पाएंगे आप, जानिए इसके पीछे की पूरी सच्चाई

Highlightsदिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के लाखों लोग दीवाने हैंदिलीप कुमार ने हाल ही में अपना 97वां जन्मदिन मनाया है

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के लाखों लोग दीवाने हैं। दिलीप कुमार ने हाल ही में अपना 97वां जन्मदिन मनाया है। साथ ही दिलीप को 97वें बर्थडे पर वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स से सम्मानित किया गया है। तबियत ठीक ना होने के चलने के कारण दिलीप कुमार इस सम्मान को लेने नहीं जा पाए।

लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक फोटो इन दिनों वायरल हो रही है। जिसके बाद फैंस के मन में तरह तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। लोग इस फोटो को देखकर बुरी तरह से परेशान और कंफ्यूज हो गए हैं।

 दिलीप कुमार खराब तबीयत के चलते अवॉर्ड लेने नहीं जा पाए। जिसके चलते उनकी पत्नी सायरा बानो, भाई असलम खान और बहन फरीदा खान यह अवॉर्ड लेने के लिए गए थे। इसी दौरान की एक फोटो सोशल इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ऐसे में फोटो वायरल होने से फैंस काफी हैरान हो गए हैं। फैंस को लग रहा है कि दिलीप कुमार अब बुढापे में 97 साल पर इतना कैसे बदल गए है। इसको लेकर फैंस तरह तरह के ट्वीट कर रहे हैं। ऐसे में परेशान होकर और फैंस के लिए दिलीप कुमार की ओर से ट्वीट किया गया है।



दिलीप कुमार की तरफ से ट्वीट करते हुए कहा गया है कि इस तस्वीर में जो शख्स सम्मान लिए बैठे हैं वो दिलीप कुमार नहीं बल्कि उनके भाई असलम खान हैं। दिलीप कुमार इस तस्वीर में नहीं हैं। 1994 में दिलीप कुमार को दादा साहेब फाल्के अवार्ड और 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया जा चुका है।

दिलीप कुमार काफी समय से अब फिल्मों में काम नहीं करते हैं। उनके फैंस उनको काफी मिस करते हैं। आखिरी बार एक्टर को फिल्म किली में देखा गया था। दिलीप कुमार ने देवदास, मुगले-ए-आजम जैसी फिल्मों में काम किया है।

Web Title: dilip kumar photo viral in social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे