Dil Bechara Song Teaser: सुशांत सिंह राजपूत के दिल बेचारा के गाना टीजर हुआ रिलीज, एक्टर का जबरदस्त अंदाज जीत लेगा दिल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 9, 2020 12:15 PM2020-07-09T12:15:45+5:302020-07-09T12:15:45+5:30

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के गाने 'दिल बेचारा' (Dil Bechara Son) सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ है, जिसने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है

dil bechara song teaser sushant singh rajput | Dil Bechara Song Teaser: सुशांत सिंह राजपूत के दिल बेचारा के गाना टीजर हुआ रिलीज, एक्टर का जबरदस्त अंदाज जीत लेगा दिल

दिल बेचारा के गाने का टीजर हुआ रिलीज (सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। दिल बेचारा के गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। ट्रेलर को फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं अब इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है। यह वो गाना है, जिसे सुशांत ने आखिरी बार शूट किया था। दिल बेचारा के इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

हाल ही में 'दिल बेचारा' (Dil Bechara Son) के गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है। दिल बेचारा सॉन्ग के इस टीजर को डिजनी+हॉटस्टार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है।

इस वीडियो में फैंस सुशांत सिंह राजपूत को एंट्री करते हुए देखेंगे। वह डांस करते हुए एक नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है। सुशांत का एक स्पेट का डांस ही टीजर के जरिए फैंस को भा रहा है। गाने के बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है।

डिजनी+हॉटस्टार ने 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) सॉन्ग के टीजर को शेयर करते हुए लिखा, "यहां एक जीविका की झलक है, जिसे मन्नी लेकर आया और किजी को छोड़ गया। एआर रहमान का जादू आप सभी के लिए लेकर आए।

 सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी का यह सॉन्ग कल रिलीज होगा। ऐसे में गाने के टीजर के आने के बाद फैंस के बीच एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है। सुशांत और संजना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी। दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है।

Web Title: dil bechara song teaser sushant singh rajput

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे