दिल बेचारा प्रीमियर- इस समय रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म, जानिए मूवी की कुछ खास बातें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 23, 2020 10:40 AM2020-07-23T10:40:31+5:302020-07-23T10:40:31+5:30

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर 24 जुलाई शुक्रवार को शाम 7.30 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा।

dil bechara online premiere release time set | दिल बेचारा प्रीमियर- इस समय रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म, जानिए मूवी की कुछ खास बातें

दिल बेचारा प्रीमियर- इस समय रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म, जानिए मूवी की कुछ खास बातें

Highlightsबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं। दिवंगत अभिनेता की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर शाम को 7.30 बजे रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्हें गुजरे हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है, लेकिन इसके बावजूद फैंस और तमाम सेलेब्स उनकी यादों से उभर नहीं पा रहे हैं। इस बीच दिवंगत अभिनेता की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर शाम को 7.30 बजे रिलीज होने वाली है। ऐसे अब फिल्म के रिलीज होने में महज दो दिन बाकी है। 

गौरतलब है कि फैन्स इस फिल्म से काफी जुड़ चुके हैं और माना जा रहा है कि फिल्म ढेरों रिकॉर्ड्स बनाने और तोड़ने वाली हैं। फैंस को अब 24 जुलाई शाम 7.30 बजे का बेसब्री से इंतजार है।

बदला गया नाम

इस फिल्म का नाम पहले किजी और मैनी था। किजी और मैनी फिल्म में सुशांत और संजना के किरदारों के नाम हैं। लेकिन फिर ए आर रहमान ने फिल्म को एक शानदार गाना दिया जिसका नाम था दिल बेचारा।फैंस को ये काफी पसंद भी आया है।

टूटे म्यूजिक रिकॉर्ड 22 तारीख को ए आर रहमान के साथ मिलकर फिल्म की म्यूज़िक टीम ने सुशांत को एक म्यूज़िकल ट्रिब्यूट दिया। इस वीडियो ने अब तक यूट्यूब पर लगभग 8 घंटों में 1.5 मिलियन व्यूज़ पार कर लिए हैं।

दो साल में बनीं दिल बेचारा

ये फिल्म दो साल से बन रही थी। फिल्म पिछले साल नवंबर 2019 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का ढेर सारा काम बचा होने के कारण फिल्म पोस्टपोन कर दी गई।


नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए भी उपलब्ध रहेगी फिल्म

मालूम हो, सुशांत की इस फिल्म सभी सब्सक्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध रहेगी। डिज़्नी प्लस ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की थी। बता दें, 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में कथित तौर पर पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया था। 'काई पो छे', 'एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे। वहीं, सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस अब तक 35 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। मामले की जांच जारी है।
 

Web Title: dil bechara online premiere release time set

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे