बीजेपी नेता भी एकता कपूर से हुआ नाराज, सैनिकों का अपमान बताकर सौंपा शिकायत पत्र

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 4, 2020 07:42 AM2020-06-04T07:42:20+5:302020-06-04T07:42:20+5:30

एकता कपूर की वेब सिरीज में सैनिकों की पत्नियों पर की गई टिप्पणी के विरोध में बुधवार को भाजपा नेता ने पुलिस को शिकायती पत्र सौंप कर कार्रवाई की मांग की

demand for action on tv queen ekta kapoor in ballia | बीजेपी नेता भी एकता कपूर से हुआ नाराज, सैनिकों का अपमान बताकर सौंपा शिकायत पत्र

बेवसीरीज को लेकर विवादों में फंसी एकता, जानिए पूरा मामला (फाइल फोटो)

Highlightsआरोप लगाया कि एकता की टिप्पणी भारतीय नारी की गरिमा को ठेस पहुंचाने के साथ साथ भारतीय सेना के जवानों का मनोबल गिराने वाली हैएकता कपूर 'ट्रिपल एक्स' नाम की फिल्म लेकर आ रही थीं

एकता कपूर अपनी वेबसीरीज 'ट्रिपल एक्स 2' को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। 'बिग बॉस' फेम हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता और शोभा कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। भाऊ का कहना है कि एकता को अपनी वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स 2' के लिए इंडियन आर्मी से माफी मांगनी चाहिए। अब इस लिस्ट में बीजेपी नेता भी शामिल हो गए हैं।


बालाजी टेली फिल्मस की ज्वाइंट्स मैनेजिंग डायरेक्टर एकता कपूर की वेब सिरीज में सैनिकों की पत्नियों पर की गई टिप्पणी के विरोध में बुधवार को भाजपा नेता ने पुलिस को शिकायती पत्र सौंप कर कार्रवाई की मांग की। बलिया जिले के रसड़ा नगर के ठाकुर बाड़ी निवासी भाजपा नेता संजय जायसवाल ने कोतवाल सौरभ कुमार राय को शिकायती पत्र सौंपा। 

आरोप लगाया कि एकता की टिप्पणी भारतीय नारी की गरिमा को ठेस पहुंचाने के साथ साथ भारतीय सेना के जवानों का मनोबल गिराने वाली है। इस तरह के बयान राष्ट्रद्रोह में आने चाहिए।

इससे पहले 'ट्रिपल एक्स' को लेकर भी एकता चर्चा में रह चुकी हैं। बता दें कि एकता कपूर 'ट्रिपल एक्स' नाम की फिल्म लेकर आ रही थीं। फिल्म को केन घोष ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को लेकर सारी तैयारियां हो गई थी। यहां तक कि फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज (2015) कर दिए गए थे।

फिल्म की बोल्डनेस को देखते हुए आखिरी मौके पर कोई पंगा न हो इसलिए फिल्म से जुड़े कलाकारों के साथ बैनर ने न्यूडिटी क्लॉज को कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया था। कॉन्ट्रैक्ट में शामिल शर्त के मुताबिक, कलाकारों को स्क्रप्टि के मुताबिक भाषा और लव मेकिंग सीन्स करने होंगे। ये फिल्म कई छोटी कहानियों को मिलाकर बनाई गई थी, इसका टॉपिक इरॉटिका था। लेकिन सेंसरशिप इश्यू के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई।

एकता कपूर ने अपनी वेबसीरीज में एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी के साथ सेक्स सीन दिखाया गया है। उनका कहना है कि एकता के वेबसीरीज में एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी अपने पति के अनुपस्थिति में उनके दोस्त को बुलाती है और उसके साथ इंटीमेट होती है।यह सीन आर्मी के सम्मान को ठेस पहुंचाता है।
 

Web Title: demand for action on tv queen ekta kapoor in ballia

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे