रणवीर से शादी करने से पहले दीपिका ने उठाया ये बड़ा कदम, खुद से हमेशा के लिए दूर कर दी ये चीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 21, 2018 09:19 AM2018-11-21T09:19:28+5:302018-11-21T09:19:28+5:30

बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हो चुकी हैं और अब ये दोनों पति पत्नी हैं।

Deepika raveer wedding: Deepika Padukone gets her RK tattoo removed post marriage? | रणवीर से शादी करने से पहले दीपिका ने उठाया ये बड़ा कदम, खुद से हमेशा के लिए दूर कर दी ये चीज

रणवीर से शादी करने से पहले दीपिका ने उठाया ये बड़ा कदम, खुद से हमेशा के लिए दूर कर दी ये चीज

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली में शादी करके रविवार को देश वापस आ गए हैं। अब न्यूली मैरिड कपल अपने रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु पहुंच गए हैं। मंगलवार को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान ये कपल काफी खुश और खूबसूरत नजर आ रहा था।

 इस दौरान जहां रणवीर सिंह ने वाइट कुर्ता पैजामा पहन रखा था तो वहीं दीपिका ने लाल जुड़े के साथ क्रीम कलर का सूट में दिखीं। लेकिन इसी दौरान फैंस को कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसको देखकर हर कोई चौंक गया है। दरअसल दीपिका की मुंबई एयरपोर्ट की जो तस्वीरें  सामने आईं उनको अगर ध्यान से देखा जाए तो आपको पता चलेगा की दीपिका पादुकोण के गर्दन में बना 'RK' का टैटू नदारद हैं। मतलब साफ है कि दीपिका ने शादी से पहले अपने आरके के टैटू को हटवा दिया है। 

दीपिका के गर्दन के पीछे बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के नाम का टैटू बना हुआ था जो हाल ही में दीपिका की गर्दन से गायब नजर आया है।वैसे पिछले कुछ दिनों से दीपिका ऐसे कपड़ो में नजर आ रही थीं। इससे उनकी पूरी गर्दन ढकी नजर आ रही थी। लेकिन अब कल पहली बार देखा गया है कि दीपिका की दर्दन से रणबीर के नाम का टैटू अब नहीं है।  कहा जा रहा है शादी के पहले  दीपिका ने सर्जरी करवाकर इसको हटवाया है। फैंस को दीपिका का शादी के पहले उठाया  गया ये कदम काफी सराहनीय लग रहा है।

दीपिका ने ये टैटू तब बनवाया था जब वो रणबीर के साथ रिलेश्नशिप में थीं। लेकिन रणवीर सिंह के साथ आने के बाद भी ये टैटू फैंस को उनकी गर्दन पर हमेशा दिखता रहा।  अब शायद अपनी शादी शुदा जिंदगी में रणबीर कपूर की कोई निशानी अपने पास नहीं रखना चाहती हैं।

English summary :
Bollywood beauty Deepika Padukone who recently got married to Ranveer Singh had the tattoo of Bollywood actor Ranbir Kapoor on her neck, which were not seen in latest pics of Deepika Padukone marriage. It is being said that before the marriage, Deepika has removed this tattoo through surgery.


Web Title: Deepika raveer wedding: Deepika Padukone gets her RK tattoo removed post marriage?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे