VIDEO: दिल्ली मेट्रो में लड़की ने दीपक कलाल को जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 14, 2019 08:43 AM2019-11-14T08:43:53+5:302019-11-14T08:43:53+5:30

राखी सावंत से शादी की खबरों के कारण सुर्खियों में आए दीपक कलाल की पिटाई हो गई है। दीपक कलाल की पिटाई दिल्ली मेट्रो में हुई है।

deepak kalal slapped by woman in delhi metro | VIDEO: दिल्ली मेट्रो में लड़की ने दीपक कलाल को जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला

VIDEO: दिल्ली मेट्रो में लड़की ने दीपक कलाल को जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला

दीपक कलाल  ने 11 नंवबर को एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था। इस वीडियो में दीपक दिल्ली मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से दीपक लड़की पर चिल्लाने लगते हैं। इस पर लड़की उनको थप्पड़ जड़ देती है।

दरअसल मेट्रो में सफर कर रहे दीपक की एक लड़की सेल्फी लेने जाती है तो दीपक कहते नजर आते हैं कि मैं तुम्हें नहीं जानता हूं और तुम मेरे साथ ऐसे सेल्फी ले रही हो वो भी मेरी परमिशन के बिना। मैं एक सेलिब्रिटी हूं तुमको पहले मेरी सेल्फी के लिए परमिशन लेनी चाहिए। इतना कहने के बाद भी दीपक नहीं रुकते और लगातार लड़की को हड़काते जाते।

ऐसे में आस पास के लोग कहते हैं कौन है ये हम तो नहीं जानते। इसी बीच लड़की को गुस्सा को आजाता है और दीपक को थप्पड़ मार देती हैं। हालांकि मार खाने के बार भी दीपक चुप नहीं रहते हैं और लगातार अपनी बात कहते  रहते हैं।

पूरी वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इसके साथ ही दीपक ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ल्ली की लड़कियों आपको मेरे साथ सेल्फी लेने की इजाजत नहीं है। आपके खिलाफ में एक्शन लूंगा। इसके आगे दीपक ने लिखा, मोहित अरोड़ा तूने दिखा दिया अपना औकात, तुझे तो नहीं छोड़ने वाला बेटा मैं दिल्ली में करता है न तू फैशन शो, अब तू कर के देख कोई फैशन शो, और वो लड़की भी जाएगी जेल में और तू भी। फैंस प्लीज मेरा सपोर्ट करो और मोहित को सबक सिखाओ। मोहित की कंपनी को बंद करवाना है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब दीपक कलाल को पीटा गया हो। इससे पहले भी दीपक का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें राखी सावंत की नन्द उनको पीटती नजर आई थीं। 

Web Title: deepak kalal slapped by woman in delhi metro

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे