Dawood Ibrahim's connection to Sushant Singh Rajput's suicide? Video is going viral on social media | VIDEO: सुशांत के सुसाइड पर एक्स रॉ ऑफिसर के सनसनीखेज खुलासे, कहा- दिवंगत अभिनेता की मौत में दाऊद इब्राहिम का हाथ
सुशांत के सुसाइड पर एक्स रॉ ऑफिसर ने किए कई सनसनीखेज खुलासे (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को आत्महत्या कर ली थीकई रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि वो डिप्रेशन के शिकार थेसुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बताया गया कि फांसी की वजह से दम घुटने से उनकी मौत हुई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। मगर उनके निधन की गुत्थी अभी भी उलझी हुई है। ऐसे में फैंस इस मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। दरअसल, सुशांत की मौत से जुड़े कुछ सवाल ऐसे भी हैं, जोकि इस ओर इशारा कर रहे हैं कि ये आत्महत्या के बजाय हत्या का मामला है।

वीडियो के जरिए किए खुलासे

इस बीच एक्स रॉ ऑफिसर एन के सूद सामने आए हैं, जिन्होंने सुशांत की मौत को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। एक वीडियो के जरिए उन्होंने कहा कि दिवंगत अभिनेता की मौत में दाऊद इब्राहिम का हाथ है। उन्होंने कहा कि बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से दाऊद की गैंग के लोगों ने सुशांत की हत्या की। यही नहीं, इसमें सुशांत के कुछ करीबियों का भी हाथ है, जिन्होंने दाऊद की मदद की। 

रिया संग संदीप पर लगाए आरोप

सूद ने कई खुलासे करते हुए कहा कि इस बारे में सुशांत के नौकर, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और दोस्त संदीप सिंह को सब कुछ पहले से ही मालूम था। इसके अलावा सुशांत द्वारा एक महीने में 50 सिम कार्ड बदलने के पीछे की वजह के बारे में भी एन के सूद ने खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उन्हें फोन पर लगातार धमकियां मिल रहीं थीं, जिसके कारण उन्होंने इतने सिम बदल डाले। सूद ने ये भी बताया कि सुशांत धमकियों के कारण मानसिक तनाव का शिकार हो गए थे।

महेश भट्ट को लेकर कही ये बात

उन्होंने संदीप सिंह और रिया चक्रवर्ती को लेकर भी कई खुलासे किए। उन्होंने संदीप पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो सुशांत के बारे में सब जानते थे और करण जौहर व सलमान खान को उनके बारे में हर बात बताते थे। यही नहीं, सुशांत जितने नंबर बदलते थे, संदीप उन सभी नंबरों को आगे पहुंचाता था। वहीं, रिया पर आरोप लगाते हुए एन के सूद ने कहा कि मुकेश भट्ट ने उन्हें जानकारी दी थी कि सुशांत की हत्या होने वाली है, इसलिए वो उनके घर से चली जाएं।

English summary :
Ex-Raw officer NK Sood Reaction over Bollywood actor sushant singh rajput suicide, who has made many sensational revelations about Sushant's death. Through a video, he said that Dawood Ibrahim has a hand in the death of the late actor. He said that Sushant was killed by Dawood's gang people in a very professional manner.


Web Title: Dawood Ibrahim's connection to Sushant Singh Rajput's suicide? Video is going viral on social media
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे