Dasara Box Office Colletion: दसरा ने दुनियाभर में की 71 करोड़ से ऊपर की कमाई, तीसरे दिन इतने करोड़ का किया कलेक्शन

By अनिल शर्मा | Published: April 2, 2023 02:18 PM2023-04-02T14:18:45+5:302023-04-02T15:05:48+5:30

Dasara Box Office Colletion Day 3: दसरा के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दूसरे दिन इस फिल्म ने 12 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं तीसरे दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और इसने 13 करोड़ की कमाई की।

Dasara Box Office Colletion day 3 most profitable film as it surpasses 71 cr mark worldwide! | Dasara Box Office Colletion: दसरा ने दुनियाभर में की 71 करोड़ से ऊपर की कमाई, तीसरे दिन इतने करोड़ का किया कलेक्शन

Dasara Box Office Colletion: दसरा ने दुनियाभर में की 71 करोड़ से ऊपर की कमाई, तीसरे दिन इतने करोड़ का किया कलेक्शन

Highlightsदसरा 65 करोड़ के बजट में बनी है।फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयाली भाषा में रिलीज किया गया है।यह फिल्म नानी की अब तक की सबसे अधिक बजट वाली फिल्म है।

Dasara Box Office Colletion Day 3: नानी की बहुप्रतीक्षित पैन-इंडियन फिल्म "दसरा" सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने शानदार कमाई की। और अजय देवगन की फिल्म भोला को पीछे छोड़ दिया है। आंकड़ों की मानें तो तीन दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में 71 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है। 

दसरा के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दूसरे दिन इस फिल्म ने 12 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं तीसरे दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और इसने 13 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म को श्रीकांत ओडेला ने निर्देशित किया है जो उनकी पहली फिल्म है।

 65 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयाली भाषा में रिलीज किया गया। यह फिल्म नानी की अब तक की सबसे अधिक बजट वाली फिल्म है। इसमें त्रिकोण प्रेम को दिखाया गया है। इसी प्यार के बीच दोस्ती और धोखे की अनोखी कड़ी भी है, जिसे परत दर परत फिल्म में खोला गया है।  

बता करें भोला कि तो फिल्म ने तीसरे दिन 12 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया है। 3 तीनों में फिल्म ने 30 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। वीकेंड में फिल्म को फायदा मिला और पहले और दूसरे दिन की अपेक्षा इसने ज्यादा कलेक्शन किया। भोला ने पहले दिन 11.20 करोड़ का संग्रह किया था। वहीं दूसरे दिन इसके कलेक्शन में गिरावट देखी गई थी। शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ 7.40 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने तीन दिनों में कुल 30.70 करोड़ की कमाई की है।

Web Title: Dasara Box Office Colletion day 3 most profitable film as it surpasses 71 cr mark worldwide!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे