DANCING UNCLE संजीव शर्मा की लगी लॉट्री, मिला ये बड़ा ऑफर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 7, 2018 12:01 PM2018-06-07T12:01:29+5:302018-06-07T12:01:29+5:30

सोशल मीडिया पर अपने डांस से लोगों को दीवाना बना चुके 'डब्बू अंकल' यानी  संजीव श्रीवास्तव का आज हर कोई फैन हो चुका है।

dabbo uncle sanjeev srivastav got first advertisment govinda style dance viral | DANCING UNCLE संजीव शर्मा की लगी लॉट्री, मिला ये बड़ा ऑफर

DANCING UNCLE संजीव शर्मा की लगी लॉट्री, मिला ये बड़ा ऑफर

मुंबई, 5 जून:  सोशल मीडिया पर अपने डांस से लोगों को दीवाना बना चुके 'डब्बू अंकल' यानी  संजीव श्रीवास्तव का आज हर कोई फैन हो चुका है। संजीव श्रीवास्तव अचानक का एक डांस वीडियो अचानक से सोशल मीडिया पर रातों रात छा और उसी दिन से वह एक सेलेब बन गए हैं। वह हाल ही में अभिनेता सुनील शेट्टी से मिलने पहुंचे थे। 

ऐसे में खबरों की मानों तो अब संजीव उर्फ डब्बू जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा एक साथ दो कंपनियों ने कॉमर्शियल के लिए साइन किया है इतना ही नहीं उन्हें सुनील शेट्टी की कंपनी F the Couch भी के जरिए कास्ट कर रही है। इस बात की जानकारी खुद संजीव उर्फ डब्बू ने दी है।

...जब गोविंदा ने अपने फैन 'डब्बू अंकल' का देखा वायरल वीडियो, ऐसा था उनका रिएक्शन 

डूब्बू को बजाज इंश्योरेंस कंपनी ने अपने एड के लिए साइन किया है। डब्बू अंकल ने विज्ञापन का वीडियो अपने ट्विटर पर पोस्ट भी किया है। इस विज्ञापन में भी वो उसी तरह डांस करते दिखाई दे रहे हैं जैसे की उनके वीडियो में वो कर रहे थे। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते लिखा कि – Bajaj Allianz के साथ काम करके मजा आया। मेरा पहला कमर्शियल, Bajaj Allianz के समझो हो गया सॉन्ग पर डांस कर मजा आया। सभी की शुभकामनाओं के लिए शक्रिया।


'व्हाट इज मोबाइल' नंबर चलता है तो आज भी नजरें गोविंदा पर ठहरती हैं

गोविंदा ने की थी तारीफ

इस दौरान गोविंदा ने बताया है कि उनके पास 'अंकल जी' का यह डांस वीडियो व्हाट्सएप के जरिए पंहुचा है। उन्होंने इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें यह डांस वीडियो किसी परिचित ने भेजा था, जिसको देखने के बाद उन्होंने यह वीडियो अपनी पत्नी को दिखाया। गोविंदा ने कहा कि 'अंकल जी' का सबसे बड़ी खासियत यह है कि उनका पूरा ध्यान डांस पर है। वह अपने आस-पास के लोगों की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते हैं और उनका पूरा फोकस डांस पर होता है। वह डांस को एन्जॉय करते हैं। हम तो डांस कोरियोग्राफर से सीखते हैं, लेकिन 'अंकल जी' ने तो कमाल ही कर दिया।

Web Title: dabbo uncle sanjeev srivastav got first advertisment govinda style dance viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे