संगीतकार विशाल ददलानी के पिता का 79 वर्ष की उम्र में निधन, कोरोना से जूझ रहे हैं गायक, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

By अनिल शर्मा | Published: January 8, 2022 02:00 PM2022-01-08T14:00:13+5:302022-01-08T14:05:21+5:30

विशाल ददलानी को आखिरी वक्त में पिता के साथ ना होने को लेकर मलाल है। विशाल कुछ दिनों पहले कोरोनो से संक्रमित हुए थे और खुद को आइसोलेट रखा हुआ है।

covid positive musici composer vishal dadlani father dies at the age of 79 | संगीतकार विशाल ददलानी के पिता का 79 वर्ष की उम्र में निधन, कोरोना से जूझ रहे हैं गायक, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

संगीतकार विशाल ददलानी के पिता का 79 वर्ष की उम्र में निधन, कोरोना से जूझ रहे हैं गायक, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

Highlightsविशाल ददलानी के पिता की पित्ताशय की सर्जरी हुई थीसर्जरी के बाद 3-4 दिनों से वह आईसीयू में भर्ती थे

मुंबईः संगीतकार और गायक विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी का यहां एक अस्पताल में निधन हो गया। विशाल ने शनिवार को यह जानकारी दी। मोती ददलानी 79 वर्ष के थे। विशाल ने अपने पिता के निधन की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी और कहा कि वह अपने पिता के आखिरी वक्त में उनके साथ नहीं थे क्योंकि शुक्रवार को कोविड-19 जांच में संगीतकार को संक्रमित पाया गया था।

संगीतकार ने कहा कि पित्ताशय (गॉल ब्लैडर) की सर्जरी के बाद पिछले तीन-चार दिन से उनके पिता गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में थे। विशाल ने अपने पिता की तस्वीर साझा की और लिखा, “मैंने पिछली रात अपने सबसे अच्छे दोस्त, धरती पर सबसे अच्छे व्यक्ति को खो दिया। मुझे अपने जीवन में इससे बेहतर पिता, व्यक्ति या शिक्षक नहीं मिल सकते थे। मेरे अंदर जो कुछ भी अच्छा है वह उनकी ही देन है।” विशाल अभी अपने आवास पर पृथक-वास में हैं और उनमें बीमारी के हल्के लक्षण हैं। 

हाल ही में विशाल ददलानी ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि वे कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। गायक ने होम कोविड किट के जरिए अपने कोरोना संक्रमित का पता लगाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, दुख की बात है कि हर एहतियात के बावजूद, मैंने कोविड सकारात्मक परीक्षण किया है। किसी भी समय, साप्ताहिक शूटिंग के दौरान (जहां मेरी जानकारी के अनुसार सभी परीक्षण प्रोटोकॉल का पालन किया गया था) को छोड़कर, क्या मैं बिना मास्क के किसी से मिला हूं। जहां तक मैं जानता हूं, न ही मैंने किसी अस्वच्छ चीज को छुआ है। मेरे लक्षण अपेक्षाकृत हल्के हैं, लेकिन फिर भी काफी दुर्बल करने वाले हैं। कृपया सावधान रहें।
 

Web Title: covid positive musici composer vishal dadlani father dies at the age of 79

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे