अभिनेत्री जरीन खान के खिलाफ अदालत ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

By रुस्तम राणा | Published: September 17, 2023 07:42 PM2023-09-17T19:42:01+5:302023-09-17T19:42:01+5:30

गिरफ्तारी वारंट के बारे में पूछे जाने पर ज़रीन खान ने कहा कि उन्हें इस मामले पर कोई स्पष्टता नहीं है। उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

Court issues arrest warrant against actor Zareen Khan in cheating case | अभिनेत्री जरीन खान के खिलाफ अदालत ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

अभिनेत्री जरीन खान के खिलाफ अदालत ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

Highlightsकोलकाता की एक अदालत ने कथित धोखाधड़ी के एक मामले में रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कियामामले में जांच अधिकारी ने कोलकाता की सियालदह अदालत के समक्ष अभिनेत्री के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया थाअभिनेत्री की बार-बार अनुपस्थिति के बाद, अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया

मुंबई: कोलकाता की एक अदालत ने कथित धोखाधड़ी के एक मामले में रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्रीजरीन खान के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया। उनके खिलाफ 2018 में मामला दर्ज किया गया था। मामले में जांच अधिकारी ने कोलकाता की सियालदह अदालत के समक्ष अभिनेत्री के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था। हालांकि जरीन खान ने न तो जमानत के लिए अपील की और न ही कोर्ट के सामने पेश हुईं। अभिनेत्री की बार-बार अनुपस्थिति के बाद, अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

गिरफ्तारी वारंट के बारे में पूछे जाने पर ज़रीन खान ने कहा कि उन्हें इस मामले पर कोई स्पष्टता नहीं है। उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं भी हैरान हूं और अपने वकील से जांच कर रही हूं। तभी मैं आपको कुछ स्पष्टता दे पाऊंगी। इस बीच, आप मेरे पीआर से बात कर सकते हैं।" जरीन खान को 2018 में कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समारोह के दौरान प्रदर्शन करना था। हालांकि, जब आयोजक उनके आगमन का इंतजार कर रहे थे, तब भी वह नहीं आईं।

पुलिस के मुताबिक, आयोजकों में से एक ने बॉलीवुड अभिनेता और उनके मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया। ज़रीन खान उस समय पूछताछ के लिए आई थीं और उन्होंने आयोजकों द्वारा गुमराह किए जाने का दावा किया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आयोजकों ने उन्हें बताया था कि बंगाल की मुख्यमंत्री समेत कई दिग्गज मंत्री इस समारोह में शामिल होंगे।

हालाँकि, बाद में उनकी टीम को पता चला कि यह उत्तरी कोलकाता में एक छोटे पैमाने का कार्यक्रम था। उन्होंने यह भी कहा था कि फ्लाइट टिकट और अन्य आवास को लेकर गलत संचार हुआ था, जिसके बाद उन्हें शो छोड़ना पड़ा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ज़रीन खान ने शो के आयोजकों के खिलाफ एक स्थानीय अदालत में मामला भी दायर किया था। जांच के बाद उनके और उनके मैनेजर के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया था। जबकि उनके प्रबंधक अदालत में पेश हुए और जमानत मांगी, अभिनेता ने न तो जमानत मांगी और न ही अदालत के सामने पेश हुए।

Web Title: Court issues arrest warrant against actor Zareen Khan in cheating case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे