Chhichhore Box Office Collection Day 11: Chhichhore is maintaining very well on 11th day | Chhichhore Box Office Collection Day 11: नहीं उतर रहा लोगों के सिर से 'छिछोरे' का खुमार, जानें 11वें दिन का कलेक्शन
Chhichhore Box Office Collection Day 11: नहीं उतर रहा लोगों के सिर से 'छिछोरे' का खुमार, जानें 11वें दिन का कलेक्शन

Highlights'छिछोरे' फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा की केमेस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।Chhichhore फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है।

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। 11वें दिन पर भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। थिएटर में लोगों की भीड़ में कोई कमी नहीं आ रही है। 6 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म छिछोरे, सात जिगरी दोस्तों की कहानी है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो सुशांत और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने 11वें दिन भी अच्छी कमाई की। फिल्म ने 3.75 से 4 करोड़ तक के आस-पास कमाई की हैं। वहीं दूसरे हफ्ते में छिछोरे ने नेट 24 करोड़ की कमाई की है। जबकि पहले हफ्ते में फिल्म ने 35 करोड़ की नेट कमाई की थी। 

फिल्म ने नौवें दिन 9.50 करोड़ आठवें दिन यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जो एक अच्छा कलेक्शन है। फिल्म पहले दिन से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दोस्ती और कॉलेज लाइफ की मस्ती पर बनी इस फिल्म के ना सिर्फ रिव्यू अच्छे आए हैं बल्कि फिल्म के एक-एक कैरेक्टर्स को लोग प्यार दे रहे हैं।

छिछोरे फिल्म की कहानी

फिल्म में 7 दोस्तों की कहानी को पेश किया गया है जो एक दूसरे के लिए सब कुछ हैं। फिल्म की कहानी फ्लैशबैक में भी ले जाती है, जो जवानी से कॉलेज के दिनों से शुरू होती है।

इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान अनिरुद्ध, माया, सेक्सा (वरुण शर्मा), एसिड (नवीन पोलिशेट्टी), मम्मी (तुषार पांडे), बेवड़ा (साराह शुक्ला), और डेरेक (ताहिर राज भसीन) दोस्तों की ये कहानी आपको आपके कॉलेज के दिनों की याद जरूर दिला देंगे।   

English summary :
According to the box office India report, Sushant and Shraddha Kapoor's Chhichhore film earned good on the 11th day. The film has grossed around 3.75 to 4 crores at 11 days. In the second week, Chichhore has earned net 24 million.


Web Title: Chhichhore Box Office Collection Day 11: Chhichhore is maintaining very well on 11th day
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे