Chhapaak Box Office Collection Day 2: दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' की शानदार कमाई जारी, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 12, 2020 11:42 AM2020-01-12T11:42:27+5:302020-01-12T11:42:27+5:30

Chhapaak Box Office Collection Day 2: छपाक फिल्म ने पहले दो दिनों में 11.67 करोड़ रुपये की कमाई की है

Chhapaak Box Office Collection Day 2 deepika padukone Chhapaak witnesses an upward trend | Chhapaak Box Office Collection Day 2: दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' की शानदार कमाई जारी, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

दीपिका पादुकोण की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है.

Highlightsछपाक में दीपिका पादुकोण ने बहुत ही मजबूती के साथ एसिड अटैक पीड़िता मालती के कैरेक्टर को परदे पर जिया है।मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी)।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी शानदार कमाई है। मूवी क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि छपाक फिल्म ने दूसरे दिन 6.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीकेंड रविवार को यह फिल्म और भी शादार कमाई करेगी।

 

मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी)। फिल्म की कहानी मालती के संघर्ष और इच्छाशक्ति की ओर इशारा करती है। इस तरह मेघना गुलजार ने पूरी कहानी को कहीं भी उपदेशात्मक नहीं होने दिया है। यही बात 'छपाक' की खासियत भी बनकर उभरती है।

छपाक में दीपिका पादुकोण ने बहुत ही मजबूती के साथ मालती के कैरेक्टर को परदे पर जिया है। और मालती की जिंदगी की हर बारीकी को पकड़ने की कोशिश की है। फिर वह चाहे मालती का दर्द हो, खुशी हो या कोर्ट कचहरी या जिंदगी की जंग हो, हर मोर्चे पर दीपिका पादुकोण ने दिल जीता है। विक्रांत मैसी ने भी सधी हुई एक्टिंग के जरिये दीपिका पादुकोण का अच्छा साथ दिया है।

इस फिल्म के एक किरदार को लेकर काफी झूठ भी फैलाया गया था। हालांकि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद लोगों ने झूठ फैलाने वालों को फिल्म की हकीकत भी बताया। दरअसल सोशल मीडिया में लोगों ने ये झूठ फैलाना शुरू कर दिया कि दीपिका की फ़िल्म 'छपाक' में एसिड हमलावर का धर्म बदलकर हिंदू नाम राजेश रख दिया गया है। उसे मुसलमान की जगह हिन्दू दिखाया गया है। बाद में फिल्म देखने वालों ने सच उजागर करते हुए बताया कि एसिड अटैकर हिन्दू नहीं मुसलमान ही है और उसका नाम राजेश नहीं बशीर खान है। 

वहीं ट्रेड एनालिस्ट और क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि छपाक को कुल कितनी स्क्रीन्स मिली हैं। छपाक को भारत में 1700 स्क्रीन्स और विदेशों में 460 स्क्रीन्स मिली हैं। मतलब कुल 2160 स्क्रीन मिली हैं।

Web Title: Chhapaak Box Office Collection Day 2 deepika padukone Chhapaak witnesses an upward trend

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे