सुशांत को लेकर चेतन भगत ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'छिछोरे' के लिए क्रेडिट ना मिलने से थे परेशान

By मनाली रस्तोगी | Published: August 23, 2020 06:10 PM2020-08-23T18:10:15+5:302020-08-23T18:10:15+5:30

मशहूर लेखक चेतन भगत ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने दावा किया है कि सुशांत फिल्म 'छिछोरे' के लिए क्रेडिट ना मिलने से काफी परेशान थे।

Chetan Bhagat says Sushant Singh Rajput was upset for not getting credit for Chhichhore | सुशांत को लेकर चेतन भगत ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'छिछोरे' के लिए क्रेडिट ना मिलने से थे परेशान

सुशांत को लेकर चेतन भगत ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'छिछोरे' के लिए क्रेडिट ना मिलने से थे परेशान

Highlightsसुशांत की फिल्म 'छिछोरे' भले ही हिट रही हो, लेकिन उसके लिए उन्हें अभिनेता को कोई क्रेडिट नहीं दिया गया था।चेतन ने ये भी बताया कि जिस तरह से सुशांत के खिलाफ ब्लाइंड आइटम लिखे जा रहे थे, वो इससे खुश नहीं थे।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से अधिक हो चुका है। मगर फैंस के साथ तमाम सेलेब्स भी इस सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं। यही नहीं, इस मामले को लेकर हर रोज नई बातें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में मशहूर लेखक चेतन भगत ने सुशांत को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

उन्होंने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में बताया कि सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' भले ही हिट रही हो, लेकिन उसके लिए उन्हें अभिनेता को कोई क्रेडिट नहीं दिया गया था। उन्होंने आगे बताया कि फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर के सामने सुशांत ने इस बात को स्वीकार किया था कि वो इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते थे और यह उन्हें परेशान करते है। चेतन ने ये भी बताया कि जिस तरह से सुशांत के खिलाफ ब्लाइंड आइटम लिखे जा रहे थे, वो इससे खुश नहीं थे।

बता दें, चेतन भगत उन लोगों में से एक हैं, जिन्हें लगता है सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है। बता दें, 34 वर्षीय सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। तब से मुंबई पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही थी। मगर अब ये मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है। वहीं, इस मामले को लेकर सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है।

Web Title: Chetan Bhagat says Sushant Singh Rajput was upset for not getting credit for Chhichhore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे