सुशांत केस: सीबीआई कल कर सकती है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, एजेंसी ने तेज की मामले की जांच

By मनाली रस्तोगी | Published: August 23, 2020 09:50 PM2020-08-23T21:50:04+5:302020-08-23T21:50:04+5:30

सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपनी जांच तेज कर दी है। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो सीबीआई सोमवार को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है।

CBI Team Likely To Summon Sushant Singh Rajput's Girlfriend Rhea Chakraborty on Monday | सुशांत केस: सीबीआई कल कर सकती है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, एजेंसी ने तेज की मामले की जांच

सुशांत केस: सीबीआई कल कर सकती है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, एजेंसी ने तेज की मामले की जांच

Highlightsरिया के एफआईआर में अलावा शोविक चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के नाम भी शामिल हैं।रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्र‍िंग मामले में कई बार पूछताछ की है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से अधिक हो चुका है। ऐसे में अब सीबीआई ने इस मामले की जांच तेज कर दी है। इसी क्रम में सीबीआई की एक टीम मुंबई में सुशांत मामले से जुड़े हर पहलू को अच्छे से जांच रही है। वहीं, बताया जा रहा है कि सीबीआई रिया को समन भेज पूछताछ के लिए बुला सकती है। 

यही नहीं, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सोमवार को सीबीआई सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। बता दें, रिया इस मामले में मुख्य आरोपी हैं। सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह व्यक्तियों के खिलाफ अपने बेटे को आत्महत्या के लिये बाध्य करने सहित कई गंभीर आरोपों में शिकायत दर्ज कराई थी। 

ऐसे में सीबीआई ने आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), 341, 342 (आपराधिक तरीके से बंधक बनाना), 420 (धोखाधड़ी), 406 (आपराधिक विश्वासघात) और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की है। रिया के एफआईआर में अलावा शोविक चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के नाम भी शामिल हैं। 

गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे। तब से मुंबई पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही थी। मगर अब ये मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है। यही नहीं, रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्र‍िंग मामले में कई बार पूछताछ की है। इस दौरान रिया अपनी इनकम और खर्च का साफ ब्यौरा नहीं दे पाई हैं।

Web Title: CBI Team Likely To Summon Sushant Singh Rajput's Girlfriend Rhea Chakraborty on Monday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे