बॉलीवुड अभिनेता रजत बेदी पर दर्ज हुआ केस, कार से टक्कर मारने का आरोप

By वैशाली कुमारी | Published: September 7, 2021 02:41 PM2021-09-07T14:41:37+5:302021-09-07T14:45:07+5:30

अभिनेता रजत बेदी के खिलाफ मुंबई के अंधेरी इलाके में एक व्यक्ति को कार से कथित तौर कुचलने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Case registered against Bollywood actor Rajat Bedi, accused of hitting a car | बॉलीवुड अभिनेता रजत बेदी पर दर्ज हुआ केस, कार से टक्कर मारने का आरोप

रजत बेदी

Highlights बेदी को ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म कोई मिल गया में राज सक्सेना के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता हैउन्होंने 'रक्त' और 'खामोश' सहित 40 से अधिक फिल्मों में काम किया है

बॉलीवुड अभिनेता रजत बेदी के खिलाफ मुंबई के अंधेरी इलाके में एक व्यक्ति को कार से कथित तौर कुचलने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। एएनआई के एक अपडेट के अनुसार, डीएन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।  अभिनेता कथित तौर पर घायल व्यक्ति को कूपर अस्पताल  ले गया जहां अभिनेता ने स्वीकार किया कि उसने पीड़ित को पीटा है।

टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, घटना शाम करीब 6.30 बजे शीतला देवी मंदिर (जो डीएन नगर मेट्रो स्टेशन से चार मिनट की पैदल दूरी पर है) के पास हुई जब अभिनेता घर जा रहे थे।  पीड़ित की पहचान राजेश बौध (40 वर्ष) के रूप में हुई है, जो कथित तौर पर नशे की हालत में था। 

डीसीपी ने कहा, "अभिनेता तुरंत पैदल यात्री को कूपर अस्पताल ले गया और उसे भर्ती कराने के बाद, डीएन नगर पुलिस स्टेशन लौट आया और घटना बतायी । घायल व्यक्ति बेहोश है। यातायात दुर्घटना का मामला दर्ज किया जाएगा।"   

 बेदी को ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म कोई मिल गया में राज सक्सेना के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है।  उन्होंने 'रक्त' और 'खामोश' सहित 40 से अधिक फिल्मों में काम किया है।

Web Title: Case registered against Bollywood actor Rajat Bedi, accused of hitting a car

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे