'सिर्फ केस ही होता है अरेस्ट क्यों नहीं होता', बाराबंकी में असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज होने पर बोले अभिनेता

By अनिल शर्मा | Published: September 11, 2021 01:35 PM2021-09-11T13:35:52+5:302021-09-11T13:44:20+5:30

बाराबंकी के एसपी के मुताबिक एआईएमआईएम के अध्यक्ष ने अपने वक्तव्य में साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले कथित भड़काऊ भाषण दिए।

case registered against asaduddin owaisi in barabanki krk tweet Only case is registered he never arrest | 'सिर्फ केस ही होता है अरेस्ट क्यों नहीं होता', बाराबंकी में असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज होने पर बोले अभिनेता

'सिर्फ केस ही होता है अरेस्ट क्यों नहीं होता', बाराबंकी में असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज होने पर बोले अभिनेता

Next
Highlightsओवैसी के खिलाफ सिर्फ मामले ही दर्ज होते हैं कभी गिरफ्तार नहीं होते हैंः कमाल आर खानकेआरके ने कहा है कि ओवैसी की गिरफ्तारी सिर्फ इसलिए नहीं होती, क्योंकि सरकार ही उसकी है

बाराबंकीः ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के खिलाफ बाराबंकी में मामला दर्ज किया गया है। ओवैसी के खिलाफ यह मामला एक कार्यक्रम में कोविड-19 दिशा-निर्देशों का उल्लंघन और साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में दर्ज किया गया जिसको लेकर अभिनेता कमाल आर खान ने ट्वीट किया है।

कमाल आर खान यानी केआरके ने कहा कि ओवैसी के खिलाफ सिर्फ मामले ही दर्ज होते हैं कभी गिरफ्तार नहीं होते हैं। यही नहीं केआरके ने कहा है कि ओवैसी की गिरफ्तारी सिर्फ इसलिए नहीं होती, क्योंकि सरकार ही उनकी है। 

केआरके ने ट्वीट किया- बाराबंकी में भड़काऊ भाषण देने के लिए ओवैसी पर हुआ केस। हमेशा केस ही क्यों होता है? गिरफ्तार क्यों नहीं होता? केआरके ने लिखा- होगा भी कैसे सरकार ही उसकी है! गौरतलब है कि केआरके हमेशा से कहते आ रहे हैं कि असदुद्दीन की पार्टी एआईएमआईएम भाजपा की बीटीम है।

हाल ही में कमाल राशिद खान ने उत्तर प्रदेश की जनता से मायावती की बसपा और ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को एक भी वोट नहीं देने की अपील की थी। केआरके ने अपने ट्वीट में बसपा और एआईएमआईएम को भाजपा की बीटीम कहा था। केआरके ने लिखा था कि ओवैसी सिर्फ मुस्लिमों के वोट काटते हैं ताकि भाजपा जीत सके।

केआरके ने पश्चिम बंगाल के चुनाव का हवाला देते हुए कहा था कि वहां की जनता से यूपी वालों को सीख लेनी चाहिए। उन्होंने ओवैसी को एक भी वोट नहीं दिया था। 

बता दें, थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के एक कार्यक्रम में कोविड-19 दिशा-निर्देशों का उल्लंघन और साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में उनके और आयोजक मंडल के खिलाफ मामला दर्ज करने के कुछ ही घंटों बाद एक और मामला दर्ज किया गया है। यही नहीं बाराबंकी में ओवैसी और कार्यक्रम आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज करने के कुछ ही घंटों बाद राष्‍ट्रीय ध्‍वज के अपमान को लेकर एक और मामला दर्ज किया गया है।

बाराबंकी के एसपी के मुताबिक एआईएमआईएम के अध्यक्ष ने अपने वक्तव्य में साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले कथित भड़काऊ भाषण दिए। ओवैसी ने कार्यक्रम में कहा कि कोतवाली रामसनेहीघाट में प्रशासन ने 100 साल पुरानी मस्जिद को तुड़वा दिया और उसका मलबा भी वहां से पूर्ण रूप से हटा दिया गया।

Web Title: case registered against asaduddin owaisi in barabanki krk tweet Only case is registered he never arrest

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे