श्रीदेवी को अपने प्यार भरे अंदाज से यूं ट्रिब्यूट देंगे बोनी कपूर , 20 टाइटल करवाए रजिस्टर्ड

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 30, 2018 09:02 AM2018-04-30T09:02:26+5:302018-04-30T09:03:31+5:30

बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली बेतरीन अदाकारा श्रीदेवी ने हाल ही में इस दुनिया को अलविदा कहा।

boney kapoor plans to give tribute to wife sridevi | श्रीदेवी को अपने प्यार भरे अंदाज से यूं ट्रिब्यूट देंगे बोनी कपूर , 20 टाइटल करवाए रजिस्टर्ड

श्रीदेवी को अपने प्यार भरे अंदाज से यूं ट्रिब्यूट देंगे बोनी कपूर , 20 टाइटल करवाए रजिस्टर्ड

मुंबई, 30 अप्रैल:  बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली बेतरीन अदाकारा श्रीदेवी ने हाल ही में इस दुनिया को अलविदा कहा। श्रीदेवी के अचानक इस तरह से दूर चले जाने से अब उनके पति बोनी कपूर उनकी हर याद को संजोकर अपने पास रखना चाहते हैं।

य़ह भी पढ़ें: श्रीदेवी की वो आखिरी फिल्म जो हर 'माँ' के लिए बनी है एक मिसाल 

खबरों की मानें तो श्रीदेवो को लेकर बोनी जल्द एक   एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने वाले हैं। ये फिल्म अभिनेत्री की असल जिंदगी पर आधारित होगी। खबर के मुताबिक इस दौरान वो पूरा समय फिल्म की प्लान‍िंग पर दे रहे हैं। फिल्म के लिए तीन नामों का रिजस्ट्रेसन भी करवाया गया है। बोनी ने 'श्री', 'श्रीदेवी' और 'श्रीदेवी मैम' नाम के तीन फिल्म टाइटल्स को रजिस्टर करवाए हैं। 

बोनी कपूर ने श्रीदेवी के नाम के ही नहीं बोनी ने और भी कई टाइटल रजिस्टर करवाए हैं। जिनमें श्रीदेवी ने जिन फिल्मों में काम किया है उनके नाम शामिल हैं। बोनी ने फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’,  ‘चालबाज’, ‘जांबाज’, ‘मिस्टर इंडिया’ और साथ ही ‘रिटर्न ऑफ मिस्टर इंडिया’ जैसे टाइटल भी रजिस्टर करवा लिए हैं।

य़ह भी पढ़ें: पहली नजर में श्रीदेवी पर फिदा हो गए थे बोनी कपूर, पढ़ें दोनों के इश्क की दास्ताँ

टाइटल बॉलीवुड के प्रोड्यूसर एसोसिएशन के रजिस्टरेशन डिपार्टमेंट के पास ये सारे टाइटल रजिस्टर करवाएं गए हैं। बोनी कपूर ने पूरे 20 टाइटल रज‍िस्टर कराए हैं। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि  श्रीदेवी की इस फिल्म को बोनी हर तरह से खास बनाना चाहते हैं, इस फिल्म में वह श्रीदेवी से जुड़े कई सारे रियल वीडियो फुटेज का इस्तेमाल करेंगे।

बता दें श्रीदेवी और बोनी कपूर की लव स्टोरी हमेशा ही चर्चा में रही है, श्रीदेवी के शादी के लिए मनाने के लिए बोनी को एक लंबा समय लगा था। इतना ही नहीं दोनों की शादी भी सभी के लिए चौंकाने वाली रही थी।श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए नेशनल अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा की गई है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें

Web Title: boney kapoor plans to give tribute to wife sridevi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे