Bollywood Taja Khabar: शख्स का दावा सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से हुई बात, 'कुमकुम भाग्य' के सेट पर लगी आग, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: July 19, 2020 10:05 AM2020-07-19T10:05:13+5:302020-07-19T10:05:13+5:30

सुशांत की मौत के इतने दिनों के बाद भी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो ही रहे हैं। अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स दावा कर रहा है कि उसने सुशांत की आत्मा से बात की है।

Bollywood Taja Khabar sushant singh rajput kumkumbhagya bulbul avinash amitabh bachchan latest news | Bollywood Taja Khabar: शख्स का दावा सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से हुई बात, 'कुमकुम भाग्य' के सेट पर लगी आग, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlights चैनल के सबसे पसंदीदा शो कुमकुम भाग्य के नए एपिसोड का टेलीकास्ट 13 जुलाई से किया जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा में एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी एक अहम रोल में दिखाई देंगी। अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले अविनाश तिवारी की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था।

सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब हमारे बीच नहीं रहे हों, लेकिन फैंस के दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगे। सुशांत ने बेहद कम समय में अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बना ली थी। यही वजह है कि सुशांत की मौत के इतने दिनों के बाद भी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो ही रहे हैं। अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स दावा कर रहा है कि उसने सुशांत की आत्मा से बात की है। 

दरअसल,  यूट्यूब चैनल चलाने वाले एक पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने बताया कि उसने सुशांत की आत्मा से बात की है। इस वीडियो में वह सुशांत से कुछ सवाल करता है जिसका जवाब उन्हें मिलता है। एक्सपर्ट वीडियो में ये सवाल भी पूछते हैं कि सुशांत ने अपनी जान आखिर क्यों ली थी? जिसके जवाब में आवाज सिर्फ एक शब्द बोलती हैं, 'बदलाव'। हालांकि, इस वीडियो की सत्यता का दावा लोकमत हिंदी न्यूज नहीं करता है। 

'कुमकुम भाग्य' के सेट पर आग के कारण मची भगदड़, अपने पसंदीदा कलाकारों को लेकर चिंतित फैंस

जी टीवी पर एक बार फिर धारावाहिकों का प्रसारण शुरू कर दिया गया है। चैनल के सबसे पसंदीदा शो कुमकुम भाग्य के नए एपिसोड का टेलीकास्ट 13 जुलाई से किया जा रहा है। कलाकार कोरोना महामारी के बीच पूरी सावधानी के साथ शो की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच शनिवार को सीरियल के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को परेशानी में डाल दिया। 

दरअसल, शनिवार शाम करीब 4 बजे शो की शूटिंग के दौरान सेट पर आग लगने के कारण अफरा-तफरी मच गई। शॉर्ट सर्किट के कारण आग पूरे सेट पर फैल गया। लेकिन अच्छी बात ये रही कि जिस समय सेट पर आग लगी उस दौरान कोई भी कलाकार वहां मौजूद नहीं था। सेट पर अचानक से एक शॉर्ट सर्किट हुआ और उसके आसपास मौजूद चीजों ने आग पकड़ ली।

सुशांत सिंह राजपूत संग 'दिल बेचारा' में काम करने वाली एक्ट्रेस को मिली एसिड अटैक और रेप की धमकी, पुलिस ने की कार्रवाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा में एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी एक अहम रोल में दिखाई देंगी। स्वास्तिका मुखर्जी ने इससे पहले भी सुशांत के साथ कई फिल्मों में काम किया है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए कई भावुक पोस्ट भी किए थे। लेकिन इस एक्ट्रेस को कुछ लोग एसिड अटैक और रेप की धमकी दे रहे थे। 

दरअसल, स्वास्तिका मुखर्जी ने बताया कि उनके नाम पर झूठी खबर चलाकर उन्हें बदनाम किया गया है। स्वास्तिका मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक लंबी सी पोस्ट के जरिए फैंस के बीच अपनी बात रखी। स्वास्तिका ने पोस्ट में लिखा, 'सुशांत के निधन के कुछ दिन बाद 26 जून को एक मीडिया रिपोर्ट में मेरा झूठा बयान चलाते हुए दावा किया था कि मैंने सुसाइड को एक फैशन बताया है। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर मुझे कई तरह की धमकियां मिलीं, रेप, एसिड अटैक और जान से मारने की बातें भी सामने आईं।'

सोशल मीडिया पर फैली अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' में काम करने वाले एक्टर की मौत की खबर, जानें सच्चाई

कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'बुलबुल' रिलीज की गई थी। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी सराहा था। अविनाश तिवारी के रोल को फैंस ने काफी पसंद किया था। अविनाश तिवारी इससे पहले फिल्म लैला-मजनू में नजर आए थे। अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले इस एक्टर की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। 

पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि अविनाश तिवारी अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोशल मीडिया पर तो कई लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि भी दे दिया था। सोशल मीडिया पर अपनी मौत की खबर को देखकर अविनाश तिवारी ने खुद सामने आकर इसे अफवाह करार दिया। बता दें कि ट्विटर पर एक अकाउंट से अविनाश तिवारी के निधन की खबर पोस्ट की गई। इसके साथ ही एक वेबसाइट का लिंक भी दिया गया। 

मुश्किल घड़ी में फैंस का सपोर्ट देख इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, परिवार संग तस्वीर शेयर कर कहा- थैक्यू

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने और उसके इलाज के दौरान उन्हें और उनके परिवार को शुभकामनाएं देने के लिए प्रशंसकों और शुभचिंतकों का आभार जताया। दोनों पिता-पुत्र को पिछले सप्ताह कोविड-19 से ग्रस्त पाए जाने के बाद नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर नियमित रूप से अपनी सेहत की जानकारी दे रहे हैं। 

परिवार के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बिग बी की फैमिली के लिए दुआओं का दौर और तेज हो गया। फैंस लगातार अमिताभ बच्चन को लेकर प्रार्थनाएं कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर थोड़ी पुरानी है , लेकिन इस तस्वीर के जरिए उन्होंने फैंस तक अपनी दिल की बात पहुंचाई है। 

तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'हम आपका प्यार देखते हैं... हम आपकी प्रार्थनाएं सुनते हैं... हम आभार में अपने हाथ जोड़कर आपको धन्यवाद कहते हैं'। इससे पहले अमिताभ ने ट्विटर पर अभिषेक के साथ अपनी तस्वीर डालकर लिखा था, ‘‘सुख-दु:ख में आपलोगों ने, हमारे प्रियजनों, शुभेच्छुओं, प्रशंसकों ने हमें ढेर सारा प्यार, स्नेह और दुआएं दी हैं। हम अस्पताल के प्रोटोकॉल और पाबंदियों के हालात में आप सभी के प्रति विनम्रतापूर्वक आभार जताते हैं।’’

Web Title: Bollywood Taja Khabar sushant singh rajput kumkumbhagya bulbul avinash amitabh bachchan latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे