Bollywood Taja Khabar: महिला ने बच्चे का नाम रखा 'सोनू सूद', अभिषेक बच्चन को फुटपाथ पर गुजारनी पड़ी थी रात, पढ़ें बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: May 28, 2020 06:22 PM2020-05-28T18:22:24+5:302020-05-28T18:27:58+5:30

प्रवासी मजदूरों ने सोनू सूद के काम को देखते हुए उन्हें रियल हीरो बना दिया है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सोनू सूद ने बताया कि एक गर्भवती मजदूर महिला ने उन्हें स्पेशल अंदाज में धन्यवाद किया है।

Bollywood Taja Khabar sonu sood abhishek ajay devgan ujma khan latest news | Bollywood Taja Khabar: महिला ने बच्चे का नाम रखा 'सोनू सूद', अभिषेक बच्चन को फुटपाथ पर गुजारनी पड़ी थी रात, पढ़ें बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlights अभिषेक बच्चन ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवा फिल्म के 16 साल होने पर एक पोस्टर जारी किया था। पाकिस्तानी अभिनेत्री उजमा खान और उनकी बहन हुमा खान का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।लॉकडाउन की वजह से घर जाने को मजबूर इन मजदूरों को सोनू लगातार घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद असल जिंदगी में पर्दे पर निभाए गए किरदार से बिल्कुल अलग हैं। विलेन का रोल प्ले करने वाले सोनू रियल लाइफ में हीरो वाला काम कर रहे हैं। यही वजह है कि इन दिनों वह जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। लॉकडाउन में गरीबों और जरूरतमंदों को खाना-राशन के साथ-साथ उन्हें घर पहुंचाने में भी सोनू सूद लगातार अपना हाथ बंटा रहे हैं। 

प्रवासी मजदूरों ने सोनू सूद के काम को देखते हुए उन्हें रियल हीरो बना दिया है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सोनू सूद ने बताया कि एक गर्भवती मजदूर महिला ने उन्हें स्पेशल अंदाज में धन्यवाद किया है। सोनू के मुताबिक मुंबई से दरभंगा पहुंची प्रेग्नेंट महिला को घर जाते ही बच्चा हो गया। जिसके बाद घरवालों ने बच्चे का नाम सोनू सूद रखा। इसके बाद उनसे पूछा कि सूद कैसे... वो तो श्रीवास्तव हुआ ना? ये सुनकर महिला ने खुद बताया कि बच्चे का पूरा नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा गया है। 

लोगों से मिल रहे इस तरह के प्यार को देखकर सोनू सूद भी भावुक नजर आए। सोनू सूद संकट के इस समय में मसीहा बनकर सामने आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं। लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से सहायता मांग रहे हैं, जिसका एक्टर पूरा रिस्पांस दे रहे हैं। सोनू इन दिनों असली हीरो की तरह से काम कर रहे हैं। करीब 12 हजार मजदूरों की मदद सोनू अब तक कर चुके हैं। 

जब अजय देवगन की वजह से फुटपाथ पर सोने को मजबूर हुए थे अभिषेक बच्चन, पढ़ें पूरी खबर

अभिषेक बच्चन फिल्म मेजर साब की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में लोकेशन हंटिंग कर रहे थे। अजय यूनिट के साथ वहां आने वाले थे, जिनका रहने का इंतजाम अभिषेक को करना था। टीवी शो यारों की बारात में अभिषेक ने इस किस्से का जिक्र किया था। अभिषेक मेजर साब में बतौर एक्टर नहीं बल्कि प्रोडक्शन बॉय काम कर रहे थे, लेकिन उन्हें प्रोडक्शन के काम की ज्यादा जानकारी नहीं थी। 

ऐसे में वह चीजों को सही तरीके से मैनेज नहीं कर पा रहे थे। इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने बताया था कि अजय देवगन के लिए वह होटल में कमरा बुक नहीं करा पाए थे। इसके बाद उन्होंने चुपके से अपने कमरे से सूटकेस फेंक कर अजय को अपना कमरा दे दिया। इसके बाद वह खुद पूरी रात बाहर फुटपाथ पर रहे थे। उस दिन वह रोड पर सोए थे क्योंकि उनके पास कोई कमरा नहीं था। 

अभिषेक बच्चन ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवा फिल्म के 16 साल होने पर एक पोस्टर जारी किया था। युवा फिल्म में अजय देवगन और अभिषेक बच्चन के अलावा विवेक ओबरॉय, ईशा देओल, करीना कपूर, रानी मुखर्जी और सोनू सूद समेत कई स्टार्स नजर आए। जिसे मणि रत्नम ने डायरेक्ट किया। युवा फिल्म 21 मई 2004 को रिलीज हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 26 करोड़ की कमाई की थी।

VIDEO: एक्‍ट्रेस पर महिला ने लगाया पति के साथ अवैध संबंध का आरोप, घर में घुसकर की मारपीट, जानें पूरा मामला

पाकिस्तानी अभिनेत्री उजमा खान और उनकी बहन हुमा खान का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस और उनकी बहन के साथ शारीरिक हिंसा भी की गई। एक्ट्रेस के घर में एक महिला करीब 12 गनमैन के साथ घर में घुसी थीं और धक्का-मुक्की के साथ बुरी तरह गाली-गलौच करती नजर आईं।

दरअसल, महिला को एक्ट्रेस पर शक था कि उसके पति का अफेयर इससे चल रहा है। अपने पति के साथ अवैध संबंध होने के शक में महिला ने एक्ट्रेस और उनकी बहन के साथ बदसलूकी की। वहीं उजमा खान ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है। पुलिस को दी गई कंप्लेन में उजमा ने अपने साथ हुए इस हादसे की सारी जानकारी दी। 

उन्होंने दावा किया कि बदमाशों के साथ उनके घर आई महिला कोई और नहीं बल्कि रियल एस्टेट कंपनी बहरिया टाउन के चेयरमैन मलिक रियाज की बेटी है। शिकायत में उजमा खान ने लिखा कि मुझे शर्मिंदा किया गया, ब्लैकमेल किया गया, परेशान किया गया। पिछले 3 दिनों से मुझे मारने की धमकी दी जा रही है। बता दें कि वायरल वीडियो में महिला के साथ आए गार्ड्स एक्ट्रेस को गलत तरीके से छूते दिख रहे हैं और उनपर कांच के शोपीस और जूते भी फेंके जा रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस वीडियो को लेकर अब चर्चाओं का माहौल गर्म हो रहा है। लेकिन उजमा खान ने इन लोगों के खिलाफ लड़ने का मन बना लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को बताया कि उनके पास अब पीछे मुड़कर देखने का समय नहीं है। उन्होंने इन लोगों के खिलाफ लड़ने का फैसला किया है। 

शख्स ने कहा- मेरी दीदी बहुत परेशान हैं प्लीज उनको दरभंगा भेज दो सर, सोनू सूद बोले- सामान बंधा है या समय लगेगा?

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए हैं। लॉकडाउन की वजह से घर जाने को मजबूर इन मजदूरों को सोनू लगातार घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। देश और राज्य की सरकार जो काम करने में अब तक विफल रही उसे सोनू सूद ने कर दिखाया है। यही वजह है कि जब भी कोरोना वायरस के दौरान मजदूरों के हालातों पर बात होगी तो सोनू सूद का नाम जरुर आएगा।

लोग लगातार सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं। सितेश झा नामक शख्स ने अब सोनू से उनकी दीदी की मदद करने को कहा है। सितेश झा ने ट्वीट कर कहा, 'सर, मेरी दीदी उनके 2 बच्चे और हमारे जीजा जी सभी मुंबई में मलाड में फंसे हुए हैं, उन्हे बिहार दरभंगा तक जाना है और कोई टिकट भी नहीं मिल रहा। कंपनी भी बंद है रूम का भाड़ा, राशन सभी की दिक्कत है। अब प्लीज़ सर, जय हिन्द।'

इसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'पहले बोले होते तो आज दरभंगा मैं बैठे होते। सामान बंधा हुआ है या समय लगेगा? डिटेल्स भेजो ...घर से बुलावा आया है।' सोनू सूद का यह रिप्लाई करोड़ों लोगों का दिल जीत रहा है। 

 लॉकडाउन की वजह से ढाई महीने से सलून नहीं गए शख्स ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, एक्टर का जवाब जान हंस देंगे आप

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रवासी मजदूरों को घर भेजने वाले सोनू सूद की तारीफ हर कोई कर रहा है। सोनू सूद लगातार भूखे लोगों को खाना खिलाने से लेकर प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने तक काम कर रहे हैं। हजारों की संख्या में लोग उन्हें लगातार मदद के लिए मैसेज भेजते हैं।

कुछ दिन पहले ही सोनू सूद ने मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में लिखा गया, 'मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों। अगर आप मुंबई में है और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं कि आप कितने लोग हैं, अभी कहां पर हैं और कहां जाना चाहते हैं। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे।' 

सोनू सूद के इस पोस्ट के बाद घर जाने के लिए मजदूरों के अलावा भी उनके पास लोगों की अलग-अलग तरह की समस्याएं आ रही हैं। सोनू से लोग ठेके पर भेजने से लेकर गर्लफ्रेंड से मिलवाने की विनती तक कर चुके हैं। इस बीच एक शख्स ने सोनू सूद से सलून पहुंचाने की मांग कर दी। सोनू ने इस शख्स को भी निराश नहीं किया और शानदार रिप्लाई दिया। 

शख्स ने ट्विटर पर लिखा, 'सोनू सूद, क्या आप मेरी मदद करेंगे? मैं ढाई महीने से पार्लर नहीं गया। प्लीज मेरी मदद कीजिए, मुझे सलून पहुंचा दीजिए।' हालांकि, यह बात शख्स ने मजाक में कही थी। जवाब में सोनू ने इस शख्स को लिखा, 'सलून जाकर क्या करोगे। सलून वाले को तो मैं उसके गांव छोड़कर आ गया। उसके पीछे-पीछे गांव जाना है तो बोलो?' इसके साथ उन्होंने स्माइल वाली इमोजी भी पोस्ट की है। सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Web Title: Bollywood Taja Khabar sonu sood abhishek ajay devgan ujma khan latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे