Bollywood Taja Khabar: प्रियंका चोपड़ा को 'काली' कहकर चिढ़ाते थे घरवाले, अक्षय कुमार जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

By अमित कुमार | Published: June 9, 2020 06:19 PM2020-06-09T18:19:56+5:302020-06-09T18:24:42+5:30

अपनी खूबसूरती से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके परिवार वाले ही उनके रंग को लेकर काफी मजाक उड़ाया करते थे।

Bollywood Taja Khabar priyanka chopra akshay kumar jimmy shergil latest news | Bollywood Taja Khabar: प्रियंका चोपड़ा को 'काली' कहकर चिढ़ाते थे घरवाले, अक्षय कुमार जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsमीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के लिए जुलाई में लंदन की उड़ान भरने वाले है।वरुण ने अपनी पोस्ट में लिखा- 1920 और 2020। दुनिया पहले भी इन हालातों से गुजरी है। हमें खुद को अधिक जिम्मेदार बनाना होगा। पुलिस, डॉक्टर और कोरोना योद्धाओं की मदद करनी होगी।'बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर जिम्मी शेरगिल अपने अमिनय के दम पर एक खास मुकाम हासिल करने में कामयाब रहे हैं।सोमवार को अंतिम संस्कार के दौरान मेघना चिरंजीवी के पार्थिव शरीर को गले लगकर रोने लगीं।

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ अधिक से अधिक समय बिता रही हैं। प्रियंका कोरोना को लेकर लगातार लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रही हैं। लॉस एंजिलिस में रह रही प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई इन तस्वीरों में प्रियंका बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

अपनी खूबसूरती से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके परिवार वाले ही उनके रंग को लेकर काफी मजाक उड़ाया करते थे। उनके सांवले रंग को लेकर उन्हें चिढ़ाया करते थे। प्रियंका का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

इंटरव्यू में प्रियंका से फेयरनेस प्रॉड्क्ट्स को लेकर सवाल किया गया, जिसके बाद प्रियंका कह रही हैं कि उन्हें ऐसे प्रॉडक्ट्स को लेकर बुरा लगा और इसीलिए उन्होंने ऐसे प्रॉडक्टस के ऐड को करना बंद भी कर दिया। प्रियंका आगे कहती हैं कि उनके पापा सावले थे, इस वजह से उनका रंग भी सांवला रहा। लेकिन उनके भाई-बहन गोरे-चिट्टे थे और अक्सर उनका मजाक उड़ाया करते थे। वह सभी मुझे काली-काली कहकर चिढ़ाया करते थे।

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, ' जब मैं 13 साल की थी तो मेरा मन करता था कि क्रीम लगाकर मैं भी गोरी बन जाऊं। लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उनका रंग अच्छा है और वह ऐसी है खूबसूरत लगती हैं। दरअसल, पिछले दिनों अमेरिका में पुलिस कस्टडी में हुए एक अश्वेत नागरित जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो वायरल हो रहा है। 

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग जल्द होगी शुरू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के लिए जुलाई में लंदन की उड़ान भरने वाले है। खुद अक्षय कुमार ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था। इस लुक में खिलाड़ी कुमार एक दम धांसू लुक में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर बेल बॉटम का पहला लुक फैंस के लिए शेयर किया। सामने आया लुक चंद मिनटों में ही सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया था। 

कहा जा रहा था कि  ये फिल्म कन्नड़ फिल्म का रीमेक है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि अक्षय की ये फिल्म एक नई कहानी पर बनेगी, निर्माताओं ने सिर्फ फिल्म का टाइटल कन्नड़ सिनेमा से लिया है। कन्नड़ की फिल्म बेल बॉटम 70 और 80 के दशक के एक जासूस की कहानी पर बनी है।

लॉकडाउन के कारण 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज', 'अतरंगी रे', 'लक्ष्मी बम' जैसी फिल्मों का काम रुका हुआ था। लेकिन महाराष्ट्र ने निर्माता-निर्देशकों को फिर से शूटिंग करने के लिए हामी भर दी। ऐसे में माना जा रहा है कि इन फिल्मों पर जल्द ही काम शुरू हो सकता है। 

वरुण धवन ने 100 साल पुरानी महामारी की तस्वीरें शेयर कर लोगों से की ये खास अपील, कहा- हमें समझना होगा 

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही रहा है। कोरोना के एक्टिव पॉजिटिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। भारत में भी इस महामारी की वजह से प्रति दिन कई लोगों की मौत भी हो रही है। सरकार अब लॉकडाउन को हटा रही है और धीरे-धीरे चीजें पहले जैसे करने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। 

वरुण धवन ने 1920 में फैली महामारी की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लोगों से सतर्क रहने की अपील की है। इसके साथ ही हर नागरिक को उनकी जिम्मेदारी को समझने की गुजारिश भी की। वरुण ने अपनी पोस्ट में लिखा- 1920 और 2020। दुनिया पहले भी इन हालातों से गुजरी है। हमें खुद को अधिक जिम्मेदार बनाना होगा। पुलिस, डॉक्टर और कोरोना योद्धाओं की मदद करनी होगी।'

उन्होंने आगे लिखा कि 920 में फैली महामारी के बारे में जिन्हें नहीं पता उन्हें इससे जानना चाहिए। फरवरी 1918 में  H1N1 इन्फ्लूएंजा एक वायरस के कारण फैली घातक महामारी ने देश में लोगों को संक्रमित करना शुरू कर दिया था। अप्रैल 1920 तक इसकी मौजूदगी रही। इस महामारी ने 500 मिलियन लोगों को संक्रमित किया था जो उस समय दुनिया की पूरी आबादी का लगभग एक तिहाई हिस्सा था।

लगभग 100 मिलियन से अधिक लोगों ने इस वायरस के कारण अपनी जान गंवाई थी। आज भी हालात कुछ वैसे ही हैं। इस वजह से हमें लोगों की मदद करनी होगी और अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाना होगा। फिल्मों की बात करें तो वरुण धवन सारा अली खान के साथ कुली नंबर वन में दिखाई देंगे। 

VIDEO: जिम्मी शेरगिल की क्राइम थ्रिलर वेब सीरिज 'योर ऑनर' का ट्रेलर रिलीज, मिल रहा है जबरदस्त रिस्पांस 

बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर जिम्मी शेरगिल अपने अमिनय के दम पर एक खास मुकाम हासिल करने में कामयाब रहे हैं। जिम्मी शेरगिल ने अपने हर रोल को बखूबी निभाया है। कॉमेडी से लेकर विलेन तक में उन्होंने अपनी दमदार छाप छोड़ी है। हाल ही में जिम्मी शेरगिल के नए वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है। 

वेब सीरीज 'योर ऑनर' का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसमें जिम्मी का एक अलग ही अंदाज लोगों को देखने को मिलने वाला है। 'योर ऑनर' में जिम्मी शेरगिल और वरुण बडोला के अलावा मीता वशिष्ठ ने भी अहम भूमिका अदा की है। 'योर ऑनर' को सोनी लाइव पर रिलीज किया जाएगा। लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। 

ऐसे में अधिकतर फिल्में थिएटर की जगह ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जा रहा है। ट्रेलर की बात करें तो वेब सीरीज काफी मजेदार लग रही है। ट्रेलर की शुरुआत एक रोड एक्सिडेंट से होता है और ये एक्सिटेंड एक स्पेंस में बदल जाती है।  क्राइम थ्रिलर और स्पेंस से भरे वेब सीरीज में जिम्मी इससे पहले भी काम कर चुके हैं। जिम्मी का 'रंगबाज फिर से' दर्शकों को खूब पसंद आया था। 

फिल्मी करियर की बात करें तो जिम्मी शेरगिल ने बॉलीवु़ड डेब्यू 1996 में गुलजार द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'माचिस' से की थी। इसके बाद मोहाब्बतें, मुन्ना भाई, लगे रहो मुन्ना भाई, तनु वेड्स मनु जैसी फिल्मों में उन्होंने जबरदस्त अमिनय किया। जिम्मी शेरगिल पंजाबी के अलावा बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रहे। 

 VIDEO: बच्चे को देखे बिना ही दुनिया से चले गए एक्टर चिरंजीवी, पत्नी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

कन्नड़ फिल्मों के एक्टर चिरंजीवी सर्जा का रविवार को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है। वह 39 वर्ष के थे। चिरंजीवी को शनिवार 6 जून को सांस फूलने और सीने में दर्द की शिकायत के चलते एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। पति की मौत के बाद उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

परिवार वाले और दोस्त लगातार चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना राज को संभालने की कोशिश कर रही थे। सोमवार को अंतिम संस्कार के दौरान मेघना चिरंजीवी के पार्थिव शरीर को गले लगकर रोने लगीं। इसके बाद परिवार के लोगों ने उन्हें संभाला। मेघना की हालत देखकर हर किसी की आंखें और नम हो गई। मेघना राज और चिरंजीव सरजा ने दो साल पहले ही लव मैरिज की थी। 

चिरंजीवी सर्जा की मौत के बाद मेघना के प्रेग्नेंट होने की बात भी सामने आ रही है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन चिरंजीवी की हालत में सुधार नहीं हो सका और रविवार शाम डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने चिंरजीवी सर्जा के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। 

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली कलाकारों में होती थी चिरंजीवी की गिनती
आपको बता दें कि चिरंजीवी सर्जा कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता शक्ति प्रसाद के पोते थे। वो ‘अम्मा आई लव यू’, ‘चिरू’ और ‘सिंगा’ जैसी तमाम हिट फिल्में दे चुके हैं। उनकी गिनती कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली कलाकारों में होती थी। चिरंजीवी फिल्म स्टार अर्जुन सर्जा के भतीजे और ऐक्शन ऐक्टर राजकुमार ध्रुव सर्जा के भाई भी थे।

20 से अधिक फिल्मों में किया काम
चिरंजीवी सर्जा ने साल 2018 में कन्नड़ फिल्म स्टार मेघना राज (Meghna Raj) से शादी की थी। मेघना भी साउथ सिनेमा की लोकप्रिय चेहरों में से हैं। वह कन्नड़ सिनेमा सहित तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। चिरंजीवी सर्जा की बात करें तो साल 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘वायुपुत्र’ से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। सर्जा ने करीब 20 से अधिक फिल्मों में किया है।

Web Title: Bollywood Taja Khabar priyanka chopra akshay kumar jimmy shergil latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे