Bollywood Taja Khabar: दिव्या खोसला का सोनू निगम पर पलटवार, सुशांत सिंह राजपूत को नहीं भुला पा रहीं भूमिका चावला, पढ़ें पांच बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: June 23, 2020 09:21 AM2020-06-23T09:21:03+5:302020-06-23T09:21:03+5:30

सोनू निगम के इस वीडियो के सामने आने के बाद अब भूषण की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने इस पर अपनी बात रखी है। दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम की इन बातों को महज एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया।

Bollywood Taja Khabar Divya Khosla Kumar Reacts to Sonu Nigam sushant bhumika latest news | Bollywood Taja Khabar: दिव्या खोसला का सोनू निगम पर पलटवार, सुशांत सिंह राजपूत को नहीं भुला पा रहीं भूमिका चावला, पढ़ें पांच बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlights भूमिका चावला के लिए इस बात पर यकिन करना बेहद मुश्किल हो रहा कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे।साल 1972 में दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ाई करने वाले राज बब्बर को शुरुआती दिनों में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। राज बब्बर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पहली शादी नादिरा से की थी। मगर उनकी दूसरी पत्नी स्मिता पाटिल थीं।सुष्मिता सेन ने कहा कि फिल्म में एक विलेन का रोल करने वाले मशहूर कलाकार ने उनकी जिंदगी हराम कर दी थी। 

अपने बेबाक बयानों के लिए जाने वाले सोनू निगम इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं। सोनू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि सच्चाई है कि इस समय देश का एक-एक म्यूजिशियन प्रताड़ित है। अपने वीडियो में सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार का नाम लिया। उन्होंने बताया कि भूषण कुमार ने किस तरह म्यूजिक इंडस्ट्री को बर्बाद कर रहा है। 

सोनू निगम के इस वीडियो के सामने आने के बाद अब भूषण की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने इस पर अपनी बात रखी है। दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम की इन बातों को महज एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया। दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'आज की सच्चाई केवल यह है कि कौन कितना अच्छा कैंपेन चला सकता है। मैं देख सकती हूं कि लोग कैसे कैंपेन चलाकर झूठ बेच रहे हैं।'

भगवान इस दुनिया को सोनू निगम जैसे लोगों से बचाए

दिव्या ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि सोनू निगम जैसे लोग दर्शकों के दिमाग से खेल रहे हैं। भगवान इस दुनिया को बचाए।' दिव्या ने आगे लिखा, 'सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया। आपको इतना आगे बढ़ाया। अगर आपको इतनी दिक्कत थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले। आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं आप यह सब'।  

क्या है पूरा मामला

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनू निगम ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह कहते हैं कि मैंने प्यार से कहा कि नए लोगों के साथ प्यार से रहे। सुसाइड होने के बाद रोने से अच्छा है कि सुसाइड  होने से पहले इस स्थिति से निपटा जाए। लेकिन कुछ लोगों की आदत इतनी खराब है कि वो माफिया की चाल चलते हैं। वीडियो के आखिर में सोनू ने भूषण कुमार का नाम लेकर उन पर म्यूजिशियन को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। 

ऑनस्क्रीन बहन भूमिका को सता रही है भाई सुशांत सिंह राजपूत की याद, इमोशनल पोस्ट में लिखा- काश तुम्हें कोई.... 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। फैंस अपने स्टार्स को भुला नहीं पा रहे हैं। वह लगातार सुशांत से जुड़ी कोई न कोई चीज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच उनकी ऑनस्क्रीन बहन रह चुकीं एक्ट्रेस भूमिका चावला ने उन्हें याद किया। भूमिका चावला ने चौथी दफा सुशांत को याद किया। 

भूमिका चावला के लिए इस बात पर यकिन करना बेहद मुश्किल हो रहा कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोमवार को लिखी अपने पोस्ट में भूमिका ने लोगों से सुशांत की मौत पर बहस करने के बजाए उस समय का सदुपयोग करने की नसीहत दी। भूमिका ने लिखा, 'प्रिय सुशांत, तुम जहां कहीं भी हो, तुम भगवान की गोद में हो... तुम्हें गए हुए एक सप्ताह से ज्यादा हो गया है... तुम किस वजह से दूर हो गए... ये रहस्य भी तुम्हारे साथ ही चला गया - तुम्हारे दिल और दिमाग में गहराई में दबा रह गया।'

जो आत्मा जा चुकी है उसका सम्मान करना जरूरी

अपने पोस्ट में भूमिका ने आगे लिखा कि इस घटना से बहुत से लोग प्रभावित हुए। लोगों के मन में कई तरह के सवाल भी हैं कि आखिर ऐसा क्यों हुआ? लेकिन अब वक्त इन सब बातों से आगे निकलकर जो आत्मा जा चुकी है उसका सम्मान करने का है। 'किसे दोषी ठहराया जाए, इंडस्ट्री ने ऐसा किया, रिलेशनशिप की वजह से ऐसा हुआ... इससे आगे और भी बहुत कुछ...। भूमिका ने लोगों से इस मामले को गलत ढंग से परोसने के लिए मना किया। 

पुलिस कर रही मामले की जांच 

मालूम हो, 'काई पो चे', 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके 34 वर्षीय सुशांत रविवार (14 जून) को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे। दरअसल, ये एक हाई-प्रोफाइल केस है, जिसके चलते मुंबई पुलिस सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की जांच बेहद बारीकी से कर रही है।

Birthday Special: राज बब्बर के लिए आसान नहीं था बॉलीवुड में एंट्री पाना, NSD से एक्टिंग सीखने के बाद भी 5 सालों तक नहीं मिला कोई काम

दिग्गज एक्टर राज बब्बर आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। 40 साल तक बॉलीवुड में अपना योगदान देने वाले राज बब्बर का जन्म 23 जून 1952 को हुआ था। राज बब्बर ने फिल्म में हीरो ही नहीं बल्कि विलेन का किरदार भी किया। सिर्फ यही नहीं लोगों ने उनको इस दोनों को अवतार को पसंद किया। राज बब्बर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक्ट्रेस रीना रॉय के साथ की थी। 

साल 1972 में दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ाई करने वाले राज बब्बर को शुरुआती दिनों में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बहुत कोशिशों के बाद भी उन्हें 5 साल तक कोई काम नहीं मिला। इसके बाद 1977 में आई फिल्म 'किस्सा कुर्सी का' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि, सही मायनों में राज बब्बर को पहचान 'इंसाफ का तराजू' से मिली थी। 

​इंसाफ का तराजू ने बनाया रातोंरात सुपरस्टार 

इंसाफ का तराजू फिल्म में राज बब्बर ने एक बलात्कारी का रोल प्ले किया। जो फेमस एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ फिल्माया जाना था। जिसे करने में राज बब्बर काफी घबराए हुए थे। क्योंकि वो इंडस्ट्री में नए थे और जीनत काफी फेमस और बड़ी हिरोइन थीं। लेकिन ये रोल राज बब्बर के लिए लकी साबित हुआ और इस रोल ने ही उन्हें रातोंरात सुपरस्टार की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया। उनकी इस दमदार एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

स्मिता पाटिल के लिए छोड़ दिया था अपना घर 

राज बब्बर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पहली शादी नादिरा से की थी। मगर उनकी दूसरी पत्नी स्मिता पाटिल थीं। बताया जाता है कि राज बब्बर ने स्मिता के लिए अपना घर छोड़ दिया था। सिर्फ यही नहीं उस जमाने में दोनों लिव इन में भी रहने लगे थे। कुछ वक्त के बाद 1986 में स्मिता से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा प्रतीक बब्बर भी है। लेकिन अपने बेटे को जन्म देने के कुछ वक्त बाद हुए इन्फेक्शन की वजह से स्मिता की मृत्यु हो गई।

कंट्रोवर्सी से भरी रही लव लाइफ

सिर्फ फिल्मी करियर की वजह से नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी वो काफी कंट्रोवर्सी में रहे। स्मिता पाटिल के साथ उनकी लव लाइफ को लेकर काफी विवादित रहा। फिल्मों से दूर रहने वाले राज बब्बर जाने-माने पॉलिटिशन भी हैं। अपने ही शहर आगरा से उन्होंने समाज वादी पार्टी ज्वॉइन कर ली। वहीं अमर सिंह के बयान के बाद राज बब्बर को पार्टी से सस्पेंड भी कर दिया गया। वहीं पांच अक्टूबर 2008 को एक बार फिर राज बब्बर ने कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन कर ली। 17वें लोकसभा चुनाव में भी राज बब्बर फतेहपुर से चुनाव लड़े थे मगर उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा।

सालों बाद छलका सुष्मिता सेन का दर्द, कहा- सेट पर रोज शराब पीकर मेरे साथ होती थी बदसलूकी

यह प्रताड़ना के खिलाफ 'मी टू' अभियान से काफी सालों पहले की बात है, जब अपने दबंग व्यक्तित्व के लिए मशहूर सुष्मिता सेन को एक बड़े कलाकार ने प्रताडि़त किया था। बात कल्पना लाजमी की फिल्म चिंगारी की है। चिंगारी एक वेश्या और एक पुजारी के बीच विवाद की कहानी थी। फिल्म में एक विलेन का रोल करने वाले मशहूर कलाकार ने उनकी जिंदगी हराम कर दी थी। 

अंतरंग संबंधों वाले सीन्स तो मानो सुष्मिता के लिए नर्क की तरह थे। वह कलाकार रोज शराब पीकर सेट पर अता था। उसने सुष्मिता को बहुत परेशान करने लगा, लेकिन जब सुष्मिता ने अपनी अदाकारी का झटका दिखाया, तो कल्पना लाजमी के मुताबिक उस कलाकार को लकवा सा मार गया। उसके बाद सुष्मिता लंबे-लंबे शॉट्स बेहिचक देकर उस पर हावी सी हो गई और फिल्म में उन्हें बराबरी की टक्कर देने में कामयाब रही। 

'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल में एक बार फिर रोमांस करते नजर आएंगे आर माधवन और दिया मिर्जा, जल्द शुरू होगी शूटिंग

दीया मिर्जा और आर. माधवन 2001 में रिलीज फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' में मैडी और रीना के किरदार में नजर आए थे। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। यही वजह है जो फिल्म के मेकर्स अब इसका सीक्वल बनाने की तैयारियां कर रहे हैं। इस बीच एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस 'रहना है तेरे दिल में' के मेकर्स को एक अच्छी स्क्रप्टि मिल गई है और इसके सीक्वल में भी माधवन और दीया की जोड़ी रोमांस करते हुए नजर आएगी। 

'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल की शूटिंग का काम जल्द शुरू किया जाएगा। इसे जैकी भगनानी प्रोड्यूस करने वाले हैं। इस फिल्म में मैडी और रीना की आगे की जिंदगी को दर्शाया जाएगा। मेकर्स का मानना है कि 19 साल बाद 'रहना है तेरे दिल में' का सीक्वल भी लोगों को बहुत पसंद आएगा। बता दें कि फिल्म में सैफ अली खान भी अहम किरदार में नजर आए थे।

Web Title: Bollywood Taja Khabar Divya Khosla Kumar Reacts to Sonu Nigam sushant bhumika latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे