Bollywood Taja Khabar: पीएम मोदी का साथ देने उतरे अनुपम खेर तो अनिल कपूर को सता रही दोस्त ऋषि कपूर की याद, पढ़ें बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: May 13, 2020 05:51 PM2020-05-13T17:51:25+5:302020-05-13T17:55:37+5:30

ऋषि कपूर की तेरहवीं की प्रार्थना सभा मंगलवार को आयोजित की गई। इसमें एक बार फिर से कपूर परिवार के बेहद करीबी लोग ही पहुंचे।

Bollywood Taja Khabar Anupam kher rishi kapoor anil kapoor shahid kapoor latest news | Bollywood Taja Khabar: पीएम मोदी का साथ देने उतरे अनुपम खेर तो अनिल कपूर को सता रही दोस्त ऋषि कपूर की याद, पढ़ें बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsऋषि कपूर के खास दोस्त अनिल कपूर ने एक ट्वीट करते हुए ऋषि कपूर को याद किया है। अनिल ने ऋषि के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है।  शाहिद लॉकडाउन में अपना सारा समय घर में ही व्यतीत कर रहे हैं। ऐसे में वह घर का काम भी कर रहे हैं।बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम करने वाले फ्रेडी दारूवाला मुश्किलों में हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात आठ बजे देश को संबोधित करते हुए कई बड़े ऐलान किए। इस दौरान उन्होंने 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया। उन्होंने कहा, "कोरोना संकट का सामना करते हुए, नए संकल्प के साथ मैं आज एक विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा कर रहा हूं। ये आर्थिक पैकेज, 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' की अहम कड़ी के तौर पर काम करेगा।"

पीएम के इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर बहस का दौर चल पड़ा। कुछ लोगों ने नरेंद्र मोदी के इस फैसले पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए। ऐसे लोगों को एक्टर अनुपम खेर ने खास अंदाज में समझाने का काम किया। अनुपम ने ट्वीट कर लिखा- जब पीएम बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है।130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो क़ामयाबी यक़ीनन हमारे क़दम चूमेगी.वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद!

ऋषि कपूर को याद कर अनिल कपूर ने शेयर की बेहद खास तस्वीर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

ऋषि कपूर की तेरहवीं की प्रार्थना सभा मंगलवार को आयोजित की गई। इसमें एक बार फिर से कपूर परिवार के बेहद करीबी लोग ही पहुंचे। तेहरवीं के मौके पर उनकी बेटी रिद्धिमा ने एक तस्वीर शेयर की जो काफी वायरल हो रही है। इस बीच ऋषि कपूर के खास दोस्त अनिल कपूर ने एक ट्वीट करते हुए ऋषि कपूर को याद किया है। अनिल ने ऋषि के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनिल कपूर लिखते हैं.. James को याद करते हुए.. रणबीर और सोनम कपूर को लॉन्च करते हुए ऋषि कपूर और नीतू कपूर की यादें। अनिल कपूर के इस ट्वीट पर फैंस भी लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। फैंस अपने पसंदीदा एक्टर ऋषि कपूर की तेरहवीं पर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें कि ऋषि कपूर की तेहरवीं के मौके पर परिवार और दोस्तों समेत कई लोग इकट्ठा हुए थे। 

लॉकडाउन के कारण घर का काम कर रहे हैं शाहिद कपूर, कहा- बर्तन धोने का डिपार्टमेंट मेरा है....

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' पर काम कर रहे हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से लॉकडाउन की वजह से शूटिंग से लेकर फिल्म के दूसरे काम नहीं हो पा रहे हैं। शाहिद लॉकडाउन में अपना सारा समय घर में ही व्यतीत कर रहे हैं। ऐसे में वह घर का काम भी कर रहे हैं। शाहिद कपूर मंगलवार को फैंस के साथ 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' रखा। 

इस सेशन के तहत उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। एक फैन ने शाहिद कपूर से हाउसहोल्ड के काम को लेकर सवाल किया। क्या शाहिद घर के काम कर रहे हैं? इस पर शाहिद ने जवाब दिया- 'मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है तुम्हारा?' इसके अलावा शाहिद ने और भी कई मुद्दों पर फैंस के साथ बातचीत की। इस दौरान कुछ फैंस ने उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर भी सवाल किया। 

अक्षय कुमार के साथ काम कर चुके इस एक्टर के पिता निकले कोरोना पॉजिटिव- BMC ने सील किया बंगला

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम करने वाले फ्रेडी दारूवाला मुश्किलों में हैं। फ्रेडी दारूवाला के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उनके बंगले को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा सील कर दिया गया है। अक्षय कुमार की फिल्म 'हॉलिडे : अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' के विलेन के रूप में फ्रेडी ने अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी। 

पिता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर की। इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा, 'मेरे पिताजी को पिछले कुछ दिनों से बुखार और शरीर में दर्द जैसे समस्याएं हो रही थी। मौसम के बदलाव के कारण हमने इसे हल्के में लिया, लेकिन जब हालात नहीं सुधरे तो हमने डॉक्टर को दिखाया। जांच कराने के बाद वह कोरोना वायरस पॉजिटिव निकले। डॉक्टर्स ने उन्हें घर में ही आइसोलेट रहने का सलाह दी।'

एक्टर ने अपने पिता को लेकर आगे कहा कि उन्हें पिता के आइसोलेट से कोई दिक्कत नहीं है। अस्पताल किसी जरूरतमंद के काम आ जाए, इस वजह से उन्होंने अपने पिता को घर में ही आइसोलेट  कर के रखा हुआ है। वह डॉक्टर के मुताबिक हर काम कर रहे हैं, जिससे उनके पिता जल्द ही स्वस्थ हो जाए। हालांकि, वह अपने 15 महीने के बेटे को लेकर चिंतित हैं। 

लॉकडाउन के बीच वेडिंग प्लान बना रही है यह टीवी एक्ट्रेस, जल्द ही लेंगी बॉयफ्रेंड संग सात फेरे! 

खबर आ रही है कि नागिन 4 में मान्यता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सायंतनी घोष लॉकडाउन में अपनी शादी की तैयारी कर रही हैं। बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग वह जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह कपल पिछले 6 साल से रिलेशनशिप में है। एक इंटरव्यू के दौरान सायंतनी घोष ने बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान अपनी शादी की प्लानिंग कर सकती हैं। 

सायंतनी घोष की बात से साफ है कि वह जल्द से जल्द अनुग्रह तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि यह कपल इस बात की जानकारी फैंस तक कब पहुंचाते हैं। सयंतनी ने 2002 में कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। इसके बाद से वह टीवी पर लगातार अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतती रही हैं। 

नागिन 4 से भी सायंतनी घोष को एक अलग पहचान मिली। लॉकडाउन में वह पैसों की समस्या से भी गुजर रही हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पैसे की परेशानी के कारण उनके लिए गुजारा करना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि उनके पास पैसे खत्म होने के कगार पर है और उन्हें घर और गाड़ी का लोन भी भरना है।

Web Title: Bollywood Taja Khabar Anupam kher rishi kapoor anil kapoor shahid kapoor latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे